शादी से मना करने पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का किया ये हाल, युवती ट्रामा सेंटर रेफर

Boyfriend shoots his girlfriend
Raebareli

रायबरेली :। जिले के ऊंचाहार से घटना सामने आई है जहां युवती का शादी से मना कर देना उसकी जान पर आ गया,जिसके चलते प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती को घायल अवस्था में परिजनों द्वारा इलाज के लिए ऊँचाहार सीएससी लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

पूरा मामला :-

मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे ठकुराइन मजरे उसरैना में यह घटना हुई है। गांव का युवक नौसे ने गांव की किशोरी शबरीन से प्यार करता था, शबरीन से वह निकाह भी करना चाहता था, लेकिन किशोरी ने उसकी प्यार को ठुकरा दिया। इससे आहत होकर युवक उसके घर पहुंचा और मामूली कहासुनी के बाद उसने अपनी माशूका को गोली मार दी औऱ वह घायल हो गई, जहाँ उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक का बयान

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि, ऊंचाहार के उसरैना गांव से सूचना मिली की घर पर कुछ लोगों ने फायरिंग की है, जिसकी सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के गोली लगने पर उसको तत्काल अस्पताल भेजा गया और अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here