कमलेश हत्याकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

kamlesh tiwari accused arrested

कमलेश हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। यह दोनों अपराधी गुजरात और राजस्थान के बॉर्डर पर पकड़े गए हैं। इन दोनों ही अपराधियों के पास पैसे खत्म हो गए थे जिसके कारण वह अपने आप को पूरी तरह से असहाय महसूस कर रहे थे। पुलिस के तल्लीनता की वजह से यह बड़ी सफलता मिल पाई है।

अपराधियों की गिरफ्तारी पर डीजीपी ओपी सिंह का बयान

कमलेश हत्याकांड मामले में 1 घंटे से अधिक चली महिला से पूछताछ

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में पकडे गए अपराधियों के सम्बन्ध में मीडिया से बात करते हुए कहा कि “उत्तर प्रदेश पुलिस के दबाव में ही अपराधी खौफ में थे और अपने उपकरणों का प्रयोग नहीं कर पाए थे जिसको लेकर कहीं ना कहीं वह हताश हो गए और अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित हो पाई। उन्होंने आगे कहा कि जसरासर की गिरफ्तारी हुई है और यह कहना गलत नहीं है कि गुजरात एटीएस को भी इसी दबाव का फायदा मिला। साथ ही डीजीपी ने कहा कि महाराष्ट पुलिस ने भी हमारी काफी मदद किया है और हमारी एसआईटी की टीम सभी पहलुओं को देख रही थी। अब अपराधियों को सजा देना हमारी प्राथमिकता होगी।

कमलेश की माँ ने अदा किया सरकार का शुक्रिया

कमलेश तिवारी की माँ ने दोनों हत्यारों की गिरफ्तारी पर सरकार का शुक्रिया अदा किया है। कमलेश की माँ का कहना है कि दोनों हत्यारोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए।

उपमुख्यमंत्री ने गुजरात पुलिस को दिया धन्यवाद

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कमलेश तिवारी के हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद गुजरात पुलिस का धन्यवाद अदा किया है। साथ ही उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “न्याय प्रक्रिया के द्वारा जल्द से जल्द कठोर सजा दिलाने के प्रयास किया जाएगा”।

सत्यम तिवारी ने साथ देने के लिए प्रशासन को धन्यवाद दिया

कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों के पकड़े जाने के बाद बेटे सत्यम तिवारी ने गुजरात एटीएस को धन्यवाद दिया। साथ ही साथ प्रशासन को साथ देने के लिये धन्यवाद अदा किया।