मोबाइल के डिब्बे में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप…

bomb-in-mobilebox
Barabanki

बाराबंकी:। जिले के एक मोहल्ले में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां अमेजॉन कंपनी डिलीवरी ब्वॉय मोबाइल डिलीवरी करने के लिए एक घर पहुंचा। डिलीवरी ब्वॉय मोबाइल डिलीवर करता उससे पहले ही उस मोबाइल से अचानक एक अलार्म सी आवाज आनी शुरू हो गई। इसके बाद डिलीवरी ब्वॉय तुरंत अपने ऑफिस पहुंचा और इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सेना की बम स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची और मोबाइल को न्यूट्रलाइज किया। वही इस सूचना से पूरे मोहल्ले में हड़कंप का माहौल बन गया।

मामला बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवाजीपुरम में स्थित अमेजॉन कंपनी के डिलीवरी सेंटर से जुड़ा है। जहां कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय मोबाइल की डिलीवरी करने के लिए एक घर पहुंचा। जैसे ही उसने मोबाइल डिलीवरी करने के लिए पैकेट बाहर निकाला उसमें से अचानक अलार्म जैसी आवाज आनी शुरू हुई। अलार्म में वन टू थ्री, वन टू थ्री जैसी आवाज आ रही थी। यह बात सुनकर डिलीवरी ब्वॉय घबरा गया और तुरंत वह पैकेट लेकर शिवाजीपुरम में बने अपने ऑफिस पहुंचा। इसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लेकर मौरंग के ढेर में दबा दिया और इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी। मामला संज्ञान में आते ही बाराबंकी के एसपी ने तुरंत उसकी जानकारी डीएम और सेना के अधिकारियों दी। सेना की बम स्क्वायड टीम ने मौके पर पहुंचकर मोबाइल को अपने कब्जे में लिया और उससे न्यूट्रलाइज किया जिसके बाद आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली।

वहीं इस घटना पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि अमेजॉन कंपनी के डिलीवरी पैकेट में मोबाइल था जिसकी डिलीवरी करने के लिए डिलीवरी ब्वॉय एक घर पहुंचा था। तभी उसे मोबाइल से अचानक कुछ अलार्म जैसी आवाज सुनाई पड़ी। यह बात सुनकर पर चौका और तुरंत मोबाइल लेकर अपने ऑफिस पहुंच गया। फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल को लेकर मौरंग के ढेर में दबा दिया और इसकी सूचना मुझे दी। मैंने तत्काल घटना की जानकारी जिला अधिकारी और सेना के उच्चाधिकारियों को दी। उसके बाद मौके पर सेना की बम सपोर्ट टीम पहुंची और मोबाइल को न्यूट्रलाइज किया। साथी अमेजॉन कंपनी को उस कंसाइनमेंट की चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं जिसमें यह मोबाइल आया था।

रिपोर्ट :-अजय वर्मा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here