निर्भया के दोषियों की फांसी को लेकर बॉलीवुड सितारों ने किया ट्वीट

nirbhaya case
google

निर्भया गैंगरेप और हत्या मामले जो की सात सालों से लगातार सुर्ख़ियों का कारण बना हुआ था। इतना ही नहीं देश के हर एक नागरिक को निर्भया के हत्यारों की मौत का इंतजार था। देश की आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक सभी निर्भया के दोषियों को फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देखना चाहते थे। लेकिन हर बार कोर्ट से तारीख पर तारीख मिलने की वजह से सभी को सिर्फ निराशा प्राप्त हो रही थी। यही कारण था की जनता में आक्रोश भी बना हुआ था। लेकिन आखिरकार निर्भया को इंसाफ मिल ही गया।

गौरतलब है की निर्भया के चारों दोषियों मुकेश सिंह, पवन गुप्ता, विनय शर्मा और अक्षय कुमार सिंह को आज सुबह यानी 20 मार्च की सुबह साढ़े पांच बजे दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में फांसी दे दी गई है। पिछले सात सालों से चल रहे इस केस में निर्भया को न्‍याय मिल गया है। निर्भया की मां आशा देवी ने दोषियों की फांसी के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि आखिरकर उन्हें लंबे संघर्ष के बाद फांसी दे दी गई। यह संघर्ष निर्भया के लिए था और ये भविष्य में हमारी बेटियों के लिए जारी रहेगा।

निर्भया को इसांफ मिलने से उनकी माँ और परिवार से लेकर आज देश की पूरी जनता खुश है लोग तरह तरह के ट्वीट कर रहें है। इतना ही नहीं आज ट्विटर पर निर्भया केस ट्रेंडिंग पर चल रहा है। निर्भया के दोषियों की मौत की खबर सुनकर हमारे भारतीय फ़िल्मी जगत के लोग भी ट्वीट कर रहें है। आपको बता दूँ की बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री सभी ने इसको लेकर ट्वीट किया है। दरअसल बॉलीवुड की बेबाक एक्‍ट्रेस Taapsee Pannu,बॉलीवुड एक्‍टर Ritesh Deshmukh,Preeti Zinta,Susmita Sen अन्य कई कलाकारों ने ट्वीट किया।

आपको बता दूँ की बॉलीवुड की बेबाक एक्‍ट्रेस Taapsee Pannu ने इस मामले पर ट्वीट कर अपने जज्बात जाहिर किए हैं। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “आखिर ये हो गया है, आशा करती हूं कि अब माता पिता कई सालों बाद चैन की नींद सो सकेंगे।” तापसी का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

Preeti Zinta ने निर्भया गैंगरेप और हत्या मामले में चारों दोषियों को फांसी दिए जाने पर लिखा- ‘फाइनली #निर्भयाकेस खत्म हुआ। मैं चाहती थी कि ये थोड़ा जल्दी होता लेकिन मैं खुश हूं कि हो गया। आखिरकारउसे और उसके माता-पिता को शांति मिलेगी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here