OMG…ज्यादा बोल्ड और सेक्सी होना इस टीचर पर पड़ा भारी,झेलना पड़ा ये नुक्सान

Victoria Demeskina
Google

कहते हैं की खूबसूरती कुदरत का दिया हुआ वि नायाब तोहफा है जो हर किसी को नहीं मिलता ,एक महिला खूबसूरत दिखने के लिए न जाने क्या-क्या करती है जिससे की वह खूबसूरत दिखे और लोग उसकी तारीफ़ करें बल्कि कोई भी लड़की ऐसा नहीं चाहेगी की वह खूबसूरत न दिखे।

ऐसे moments जहाँ Bollywood एक्ट्रेस नज़रे चुराने पर हुई मजबूर,दिखा सबकुछ

अगर खूबसरती की बात करें तो दुनिया में ऐसे खूबसूरत चेहरे भी होते हैं की उन्हें एक बार देखने के बाद लोगों से निगाह ही नहीं हटती। हर इंसान की ख़्वाहिश होती है की वो आकर्षक दिखे फिर वो चाहे लड़की हो या लड़का, लेकिन कभी-कभी यही ख़ूबसूरती का नुकसान भी उठाना पड़ जाता है।

यहाँ हम बात कर रहें हैं 26 वर्षीय रूस में रहने वाली इस खूबसूरत महिला विक्टोरिया डेमेस्कीना की जो की बेहद बोल्ड और सेक्सी होने के साथ साथ येकेटेरिनबर्ग में एक स्कूल में नर्सरी क्लास की टीचर भी हैं।

लेकिन एक वक़्त इनकी लाइफ में ऐसा भी था जब इन्हे काफी कठिन दौर से गुज़रना पड़ा था वो इसलिए क्यूंकि वह बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं।

 

उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस के कारण वह जिस स्कूल में यह पढ़ाती थी वहाँ की फैकल्टी ने उन्हें वहाँ से निकाल दिया गया जो उनके लिए बेहद दुखद विषय था।

उनके स्कूल से निकाले जाने का कारण पूछा गया तो  स्कूल अथॉरिटी ने बताया कि वह कुछ ज्यादा ही खूबसूरत और सेक्सी हैं जिसके कारण वहाँ के स्टूडेंट्स में उनके प्रति गलत भावना उत्पन्न होती हैं और उनका पढाई में मन नहीं लगता।

आपको बता दें की विक्टोरिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अधिकतर अपनी बोल्ड,सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here