Todaypk 2022 – Watch Bollywood, Telugu Movies Online and Download on Today pk

Todaypk

Todaypk 2022: यह लेख उन लोगों के लिए खास कर बनाई गयी है जो नई मूवीज के बारे में जानना या फिर नयी मूवीज को डाउनलोड करना चाहते हैं। todaypk का नाम नयी मूवीज को डाउनलोड करने की दिशा में सबसे ऊपर आता है, और यह अकारण ही ऊपर नहीं आती है इसका भी एक कारण है वो है वेबसाइट की speed . कभी कभी इंटरनेट धीरे होता है तो मूवी की वेबसाइट को खोलना ही मुश्किल हो जाता है।

Today pk की वेबसाइट एक तरह से lite वेबसाइट है जो की कम इंटरनेट में भी जल्दी खुल जाती है। और यह इसलिए है क्यूंकि इन्हे अपने वेबसाइट पर बहुत ज्यादा मूवीज को रखना होता है इसलिए इन्होने खुद का अपना सर्वर बना लिया है जिससे उपयोगकर्ताओं को उपयोग करते समय या यूं कहें की मूवी को डाउनलोड करते समय वेबसाइट जल्दी खुल जाने से आसानी होती है।

About Todaypk 2022

Todaypk com की वेबसाइट पूरी तरह से पायरेसी के लिए ही बनाई गयी है जिसका सिर्फ और सिर्फ एक ही काम है नयी मूवीज को लीक करना मतलब की पायरेसी करना। लोग शुरूआती के दिनों में इस वेबसाइट के बारे कुछ नहीं जानते थे लेकिन दिन प्रतिदिन Todaypk website के बारे में लोगों के बीच जागरूकता बढ़ती जा रही है।

लोग इसकी तलाश में अलग अलग वेबसाइट पर खोजते रहते हैं लेकिन फिर भी उनको मुख वेबसाइट नहीं मिलता है कुछ लोग तो सीधे Todaypk.com नाम से ही सर्च कर लेते थे लेकिन अब वह दौर बीत गया जब सीधे उनको आसानी से ये वेबसाइट खुल जाती थी। तब के समय में यह आम बात थी लेकिन अब यह अपने आप में बहुत बड़ी बात हो गयी है।

दोस्तों लोग नयी मूवी को सिनेमा हाल में न जाकर घर पर बैठ कर मूवी का आनंद लेना चाहते हैं जिसके लिए लोग पायरेटेड वेबसाइट का सहारा लेते हैं। लोगों को शायद ही इस बारे में पूरी जानकारी होगी की वो जिस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर रहे हैं वो वेबसाइट अपने आप में बहुत खतरनाक होती हैं।

लोग सिर्फ वेबसाइट पर जाकर मूवी को डाउनलोड करने से मतलब रखते हैं , तो ऐसे लोगों को Todaypk 2021 की वेबसाइट की खतरों से बचाने के लिए नीचे कुछ सावधानियां दिए जा रहे हैं।

Also Check : Teluguhungama Telugu movies download

बात Todaypk website की करें तो यह वेबसाइट tamilrockers के बाद मूवी लीक करने की दिशा में दुसरे नम्बर पर आती है क्यूंकि यहां आपको अलग अलग तरह की केटेगरी मिलेंगी जैसे की अगर आपको telugu मूवीज देखनी है तो आप Todaypk telugu वाली केटेगरी पर जा सकते हैं जहां आपको तेलुगु की लगभग सभी नयी और पुरानी मूवीज मिल जाएँगी।

आगे सभी केटेगरी के बारे में हम विस्तार से बताएंगे की आप इस वेबसाइट में आपको कोनसी केटेगरी, किस तरह की मूवीज,किस क्वालिटी में और किस साइज़ में मिलती हैं। लेकिन इसके लिए आपको इस लेख को पूरा पढ़ना होगा।

Todaypk website Variant

Sites like Todaypk की वेबसाइट जब से चर्चा में आयी है तभी से लोग इसके अलग अलग रूप बनाने और इंटरनेट पर सर्च करने शुरू कर दिए है। एक ही वेबसाइट को लोग इतने ज्यादा तरीके से सर्च करते हैं की उस keyword पर बहुत ज्यादा traffic आने लगता है और वेबसाइट बनाने वाले लोग उसी बात का फायदा उठा लेते हैं और उसी नाम से एक वेबसाइट भी बना लेते हैं।

जिससे लोग उसी वेबसाइट पर पहुँचते है। इस तरह लोग गलत वेबसाइट पर पहुँच जाते है और वहाँ उन्हें कोई मूवी हाथ नहीं लगती है, सामान्यतः इस तरह की वेबसाइट को microniche वेबसाइट कहा जाता है जिसका टारगेट सिर्फ और सिर्फ एक keyword होता है।

1Todaypk.ws – यह भी शुरुआत के दिनों में बहुत ज्यादा चर्चा में आयी थी और यह इसलिए हुआ था क्यूंकि इस वेबसाइट के नाम में ही उसका मुख्य शब्द Todaypk movies hindi hd आ जा रहा है जिससे यह गूगल के सर्च रिजल्ट्स में ऊपर आने लगता है, और लोग अनजाने में इस वेबसाइट पर पहुँच जाते हैं।

आप लोगों को इस तरह के वेबसाइट से बचाना हमारा कर्त्तव्य है इसलिए हम इन वेबसाइट से बचने की सलाह देते हैं। मिलते जुलते नामो के भ्रम में ना पड़ें और इस तरह के वेबसाइट से दूर रहें।

Todaypk.ag – यह वेबसाइट के बारे में बहुत सुनने को मिलता था की आप इस वेबसाइट से ऐसी मूवी भी डाउनलोड कर सकते हैं जो अभी रिलीज भी नहीं हुई होती हैं, लेकिन यह बात निराधार है क्यूंकि ऐसा बहुत कम सुनने को मिलता है की कोई मूवी रिलीज से पहले ही लीक हो गयी हो।

लेकिन यह बात भी सत्य है की यह वेबसाइट आपको ऐसा कोई लेख या मूवी लिंक उपलब्ध कराती है जिससे आप कोई भी मूवी को डाउनलोड कर सकें।

Best Method to Download Todaypk movies

Todaypk com hollywood की वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करने के लिए आपको इस वेबसाइट के बारे में पूरी तरह से सारी जानकारी आपके पास होनी चाहिए, जिससे आप जब कोई मूवी Todaypk stream south की वेबसाइट से डाउनलोड करने जाएं तो किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

जब आप Todaypk torrent magnet की वेबसाइट पर जाते हैं तो सबसे पहले आपको सामने आने वाले categories में से अपने मनपसंद मूवी की category को देखना होगा। यह इसलिए क्यूंकि पायरेटेड वेबसाइट होने की वजह से यहां Google अपने ads नहीं दिखाता है इसलिए ये वेबसाइट किसी भी ads को दिखाती हैं जो अपने में बहुत खतरनाक होती हैं।

जब आप आपने मनपसन्द मूवी को पा जायेंगे तो उस पर आपको क्लिक करना होगा, तुरंत ही यह वेबसाइट आपको किसी दुसरे वेबसाइट पर लेकर जाएगी जहां आपकी मूवी नहीं मिलेगी। इसलिए वहाँ से back कर अपने Todaypk की वेबसाइट पर आना होगा। आगे से कोई ads नहीं आएंगे जो आपके मूवी डाउनलोड करने की राह में बाधा बने।

आगे जैसे जैसे आपको Todaypk पर लिंक्स आये उन पर click करते रहना होगा, अंत में आपका मूवी डाउनलोड हो जाएगी। पूरी बातों का सार कहा जाये तो आपको यहां सिर्फ विज्ञापनों से बचना होता है। बाद में आप उस मूवी को डाउनलोड कर पाएंगे।

Categories of Todaypk HD movies

जैसा की आपको पहले बताया गया है की Todaypk की वेबसाइट पर अनेको तरह की categories उपलब्ध होती हैं। जब आप इन categories में प्रवेश करेंगे तो आपको उस भाषा में रिलीज हुई सारी मूवीज मिल जाएँगी। Todaypk अपने उपयोगकर्ताओं के समय का ध्यान करते हुए उनके लिए अलग भाषाओँ के अलग categories बना दी गयी है जिससे समय की बचत हो।

जैसे की अगर आपको Hollywood movies या hindi dubbed movies पसंद हैं तो दोनों के लिए अलग केटेगरी बनाई गयी है और उसके अंदर उसी तरह की मूवी डाली गयी हैं जिस तरह की मूवीज है।
नीचे हम कुछ विशिष्ट categories के नाम बता रहे हैं और उस भाषा में नयी रिलीज हुई मूवी के बारे में बता रहे हैं –

Bollywood Hindi Movies 2022

Todaypk की इस केटेगरी के अंदर आपको भारत के अंदर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूवीज मिल जाती हैं। इस वेबसाइट के अंदर सबसे ज्यादा जो category देखी जाती है वीओ यही है क्यूंकि यहां आपको हिंदी में मूवीज मिल जाती हैं और हिंदी में मूवीज देखने वालो की संख्या सबसे ज्यादा है।

अभी हाल ही में कई ऐसी नयी bollywood movies आयी है जो की Todaypk पर उपलब्ध हैं और लोग उन्हें आसानी से डाउनलोड भी कर रहे हैं। नीचे हम उन वेबसाइट्स की पूरी लिस्ट उपलब्ध करा रहे हैं –

Bhoot part One : The Haunted Ship : Vickey Kaushal की शानदार एक्टिंग से सजी हुई फिल्म और karan Johar के Dharma Production के अंतर्गत बनी Bhoot एक horrer मूवी है जो की अभी हाल ही में रिलीज हुई है। यह फिल्म दो भागों में बनी है और उसका भाग एक अभी रिलीज किया गया है। Todaypk की वेबसाइट पर यह फील रिलीज के दिन ही उपलब्ध हो गयी थी। और अब की बात करें तो यह फिल्म Todaypk movies पर HD 720p क्वालिटी में उपलब्ध है।

Good Newwz – यह एक बहुत ही शानदार और कॉमेडी फिल्म थी जो की अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म है जो की blockbuster रही थी और बॉक्स आफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। लेकिन दुःख की बात थी की यह मूवी भी Todaypk पर लीक हो गयी थी और अभी तो यह 3Gb की साइज में उपलब्ध हो गयी है। इस फिल्म को कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ा था लीक होने से।

todaypk

Shubh Mangal Zyada Saavdhan– यह फिल्म अब तक की सबसे लेटेस्ट मूवी है जो की कॉफी अच्छी चल रही है और 4 दिन के अंदर 50 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। यह भारत की पहली ऐसी ऐसी फिल्म है जो की Homosexuality वाले सोच वालो पर गहरा चोट करती है।

Ayushman Khurana और Kota factory के जीतू भैया द्वारा अभिनीत फिल्म सामाजिक विचारों पर चोट करती शानदार फिल्म है जिसे Todaypk ने लीक कर दिया है और वो भी अच्छे प्रिंट में। लोग इसे डाउनलोड और ऑनलाइन देख कर आनंद भी उठा रहे हैं।

Hindi Dubbed Movies

इस केटेगरी के अंदर आपको सभी भाषाओँ की मूवीज आपको हिंदी भाषा में उपलब्ध हो जाती है। जैसा की देखा जाता है की कोई हॉलीवुड की मूवी है और वो English में है तो लोग देख तो लेते हैं लेकिन उन्हें समझ नहीं आता।

इसी तरह तेलुगु और तमिल भाषा की मूवी को हिंदी में देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं इसीलिए Todaypk की वेबसाइट ने एक अलग ही भाग बना दिया है जिससे इस तरह की सारी मूवीज एक ही जगह मिल जाये। लोगों के लिए यह भाग सबसे ज्यादा उपयोगी होता है क्यूंकि इसे use करने वालो की संख्या ज्यादा है।

Telugu Movies

जैसा की सबको पता है की आजकल तेलुगु भाषा में बनने वाली फिल्में बहुत बड़ी बजट की बन रही है और उनकी कहानी और acting निखरती जा रही है। इसलिए इसे देखने वालो की संख्या तेलुगु के अलावा हिंदी में भी बहुत ज्यादा है।

अभी हाल ही में कई ऐसी फिल्में आयी हैं जो की बहुत कम पैसे में बनी है लेकिन कमाई के मामले बड़ी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दे रही हैं। और इस तरह की फिल्में आपको todaypk की वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएँगी। अगर आप तेलुगु फिल्मों के शौक़ीन हैं तो आप इस पेज को एक बार जरूर देखें।

todaypk

Hollywood movies on Todaypktv.me 2022

यहां आपको हॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्में मिलेंगी जो की बहुत बड़ी फिल्में है हाल ही में रिलीज हुई हैं। 2021 की हॉलीवुड फिल्मों को todaypk की वेबसाइट पर सबसे ज्यादा लीक किया गया है। यहां सभी नयी और पुरानी फिल्में मिलेंगी जो आपका भरपूर मनोरंजन करती हैं। इसमें आपको Avtaar जैसी फिल्में भी मिलेंगी जो अपने में एक अनोखी मूवी है।

हाल ही में आस्कर विजित फिल्में भी todaypktv.me पर अच्छी क्वालिटी में उपलब्ध हैं और जल्द ही यह हिंदी भाषा में भी उपलब्ध होने वाली है। नीचे कुछ नई फिल्मों की लिस्ट दी जा रही है जो की अभी हाल ही में लीक हुई है –


The Dawn full Hindi dubbed movie download
Dark Waters 720p movie download
The House Of violent Desire
Parasite watch online
Egg download in high quality
Air Strike high quality download
Jumanji: The Next Level 2Gb download
Monster Hunt 2 download 1080p

todaypk

Todaypk Movies latest Proxy List

भारत सरकार द्वारा अवैध घोषित करने के बाद भी sites like todaypk website इंटरनेट पर मौजूद है तो इसका मतलब है की ये सरकार के नियमों को बाय पास कर दे रही हैं। ये सबसे ज्यादा जिस तरह से बायपास करती है वो है proxy के द्वारा। ये लगातार अपने डोमेन को थोड़ा थोड़ा बदलती रहती हैं और इंटरनेट पर मौजूद रहती हैं।

जब तक सरकार एक Domain को बंद करती है तब तक ये दुसरे वेबसाइट को खरीद लेती हैं और इनके शुरुआत के शब्द एक ही होते हैं। नीचे हम कुछ ऐसे proxy लिस्ट दे रहे हैं जो आपको todaypk en से मूवी डाउनलोड करने में सहायता करते हैं।

जैसा की हमने बताया की ये लगातार अपने डोमेन को बदलते रहते हैं तो ऐसा भी हो सकता है की कुछ लिंक काम ना करे लेकीन कुछ समय बाद हम उन्हें बदलते रहते हैं जिससे आपको सही लिंक प्रदान की जाये।

1todaypk.ws (Active) Todaypk.pk
Todaypk.guru Todaypk.live
Todaypk.jk Todaypk.biz
Todaypktv.me(Active) Todaypk.vin
Todaypk.net Todaypk.info
Todaypk.vet Todaypk.vip

 

Todaypk 2021जरूरी निर्देश

Sites like Todaypk की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते समय यह ध्यान देना होगा की जो काम आप क्र रहे हैं वो सरकार की नजर में एक गैरकानूनी काम है और अगर आप इस तरह की किसी वेबसाइट का प्रयोग करते पाए जाते हैं तो आपको यह भारी पड़ सकता है। जिसमें आपको 5 साल की जेल या 5 लाख का जुर्माना या दोनों हो सकती है। इसलिए इस तरह की वेबसाइट्स से जितना हो सके उतना दूर रहें।

AwazeUttarpradesh की वेबसाइट इस तरह की किसी भी पायरेटेड वेबसाइट को सपोर्ट नहीं करती है और सदा हमारी यही कोशिश रहती है की लोग सिनेमा में जाकर ही फिल्म का आनंद लें ना की Todaypk जैसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर घर पर देखें क्यूंकि हाल में मूवी देखने का आनंद ही कुछ अलग होता है।

About Author