Today Pk .to 2022: Download 300mb Hindi movies from todaypk illegal site

Today pk : Today pk एक ऐसी वेबसाइट जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता है लेकिन Today pk से लेकिन मूवी डाउनलोड करना इतना आसान भी नहीं है। Todaypk एक movies download वेबसाइट है लेकिन इसके कई तरह के और भी काम हैं।

दोस्तों आज हम ऐसी वेबसाइट के बारे में बात करने जा रहे है जो मूवी से related आपकी सारी आकांक्षाओं को पूरा करती है। Today pk एक ऐसी ही वेबसाइट है जिसका उपयोग करके आप कोई भी नयी रिलीज हुई मूवी को ऑनलाइन देख या डाउनलोड कर सकते हैं। यदि हम Today pk वेबसाइट के बारे में इतना बता रहे हैं तो निश्चय ही यह वेबसाइट आपके लिए बहुत उपयोगी होगी ,यदि आप नयी Hollywood, Bollywood और South Indian मूवीज को हिंदी में देखना पसंद करते हैं तो।

क्या है Today pk website

नयी मूवीज की खोज में लोग लगातार इधर उधर भटकते रहते हैं की कहीं किसी ऐसी वेबसाइट का नाम मिल जाये जहां आप अपनी मनपसंद मूवी को डाउनलोड कर सकें या ऑनलाइन देख सकें। Today pk ऐसी ही वेबसाइट है लेकिन आपको इसके बारे में जानना भी जरूरी है।

Today pk एक प्रकार की पायरेटेड वेबसाइट है दूसरी और आसान भाषा में कहे तो यह एक टोरेंट वेबसाइट है जो किसी भी प्रकार की नयी रिलीज मूवी को 3-4 घंटे के अंदर लीक कर देती है और सार्वजनिक कर देती है। Today pk के सारे काम, इन मामलो में सबसे आगे रहने वाली वेबसाइट Tamilrockers की तरह ही है।

क्या है Today pk के movie अपलोड करने का पूरा प्रोसेस 

बहुत सारे लोगों के मन में ये सवाल रहता है की आखिर Today pk जैसी पायरेटेड वेबसाइट काम कैसे करती हैं। सबसे पहले आपको जानकारी के लिए बता दें की इस तरह की किसी भी वेबसाइट को बनाना या उपयोग करना पूरी तरह से गैरकानूनी है।

Movie4me 2021 : Download new Hollywood, Bollywood movies and TV shows

इस तरह की वेबसाइट के काम करने की प्रक्रिया अत्यंत जटिल होती है जिससे पार पाना आसान नहीं होता है। अगर आप Today pk जैसी वेबसाइट बना रहे हैं, या उपयोग कर रहे हैं आपकी राह इतनी आसान नहीं होने वाली है।

क्या है अब तक का इतिहास Todaypk का 

जब आप इस तरह की कोई वेबसाइट बनाने जा रहे हैं तो इतना समझ लीजिये की इसके लिए आपको लगातार अपने डोमेन को बदलते रहना होगा। क्यूंकि भारत सरकार और गूगल की नजर निरंतर Today pk तरह की सभी वेबसाइट्स पर बनी रहती है। उनके नजर में आने के बाद तत्काल कार्यवाही करते हुए उस वेबसाइट को बंद कर दिया जाता है और आप पर मुकदमा भी कर दिया जाता है।

इस तरह आपको पता नहीं रहता की कब आपकी वेबसाइट बंद हो जाये और आपकी सारी मेहनत पर पानी फिर जाये। इसलिए इससे बचने के लिए Today pk जैसी वेबसाइट्स पहले से ही back up लेकर रखती हैं। एक डोमेन बंद हने के बाद दुसरे को चालू कर दिया जाता है और सारा डाटा दुसरे डोमेन पर अपलोड कर दिया जाता है। सारे डोमेन लगभग एक ही तरह के होते हैं अंतिम के कुछ अक्षर जरूर बदले रहते हैं जिसे सामान्यतः proxy कहा जाता है।

Best tricks to download Today pk 2022

Today pk वेबसाइट से कोई भी नयी Hollywood, Bollywood और South Indian मूवी को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट के मुख्य proxy को खोजना होगा जो अभी active हो। नीचे हम Today pk के कुछ proxy लिस्ट उपलब्ध करा देंगे।

today pk today pk.to
today pk.age today pk.net
today pk.fm todaypk age.com
today pk.hub today pk.pk
today pk.guru today pk.live
today pk.moz today pk.biz
todaypk.to today pk.vin
today pk.au today pk.info
today pk.vet today pk.vip
today pk.pw today pk.lol

 

बात मूवी डाउनलोड करने की है तो उसके लिए आपको active प्रॉक्सी पर क्लिक करना होगा उसके बाद पूरी संभावना है की ये आपको redirect कर के किसी दूसरी वेबसाइट पर ले जाये। अगर ऐसा होता है तो आपको वापिस अपने Todaypk वेबसाइट के मूवी भाग पर आना होगा और दोबारा उसी पर क्लिक करना होगा। इस बार आपको डाउनलोड लिंक उपलब्ध हो जाएगी। आपको उस दिए गए लिंक को फॉलो करना होगा और मूवी डाउनलोड करना है।

Today pk वेबसाइट पर उपलब्ध New Bollywood, Hollywood, South movies

जैसा की आपको बताया गया है की Today pk एक तरह से सभी मूवीज का भण्डार है जहां अपने मनपसंद मूवी को ऑनलाइन देख या डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर कई लोकल भाषाओँ की भी मूवी जैसे bhojpuri, Tamil ,Telugu, Marathi ,Bengali और Malayalam आदि मूवीज भी उपलब्ध हैं। जिसे हम कुछ भाषाओँ की मूवीज को अलग केटेगरी में रख रहे हैं जिससे आपको आसानी से ये नयी मूवीज मिल जाये।

New Bollywood movies list on Today pk

♦  Tanhaji : The Unsung Warrior (2020) watch full movie online and download
♦  Soorywanshi (2020) latest full movie online and download
♦  Bramhashtra (2020) full movie download HD
♦  Laxmi Bomb  New movie Akshay Kumar
♦  prithviraj (2020) Akshay kumar movie download

Telugu Hindi dubbed Blockbuster movies on Today Pk

♦  Ala Vaikunthapurramuloo Allu Arjun (2020) full hindi dubbed movie online
♦  Disco raja (2020) telugu hindi dubbed full movie
♦  Sarileru Neekevvaru Mahesh Babu movie 720p HD download
♦  Donga (2020) Dev full movie watch hindi dubbed

Toady pk पर इसके अलावा आपको Netflix , Amazon Prime , Alt Balaji , Zee 5 आदि की नयी रिलीज web series भी देखने को मिल जाएँगी।

♦  Mirzapur Season 2 (2020)
♦  Breathe Season 2
♦  Family Man Season 2
♦  It Happened In Calcutta
♦  Dil Hi Toh Hai Season 3
♦  Class of 2020
♦  The Lord of the Rings
♦  House of the Dragon
♦  The Falcon and the Winter Soldier
♦  Ms. Marvel

Alternatives of Todaypk (Illegal websites)

इंटरनेट पर today pk के अलावा बहुत सारे विकल्प भी मौजूद है। नीचे हम इन विकल्प की पूरी लिस्ट दे रहे हैं।

Downloadhub
Bolly4u
Khatrimaza
Movierulz
300mb movies
mp4 movies
worldfree4u

Legal alternatives of Today Pk 

वैसे तो यहां हम सिर्फ पायरेटेड मूवीज के बारे में यहां बात कर रहे थे लेकिन ये सबसे जरूरी चीज है की आप नई मूवीज को लीगल तरीके से डाउनलोड करें ताकि आने वाले भविष्य में आपको किसी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े। इसे प्रयोग करने के लिए कुछ पैसे खर्चने पड़ सकते हैं। नीचे हम आपको उनके नाम दे रहे हैं –

Amazon Prime Video
Disney+ Hotstar
Sony Liv
Netflix
Zee5
Voot

Watch Free and Legal alternatives of Todaypk

MX Player app जो की पूरी तरह से अभी फ्री है और नई मूवीज रिलीज होती हैं। इसका उपयोग पहले मीडिया प्लेयर के रूप में किया जाता था लेकिन अब यह नई मूवीज को रिलीज भी करने लगा है और वो भी फ्री में। Hotstar अभी भी फ्री में बहुत सारे मूवीज देखने के लिए उपलब्ध कराता है।

Today pk जैसी वेबसाइट क्यों बनती हैं?

Today pk जैसी वेबसाइट बनाने का सबसे मुख्य उद्देश्य होता है पैसा कामाना। पैसे के लिए आज कल के लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। उसी प्रकार पैसे के लिए कुछ लोग पायरेटेड वेबसाइट बनाने का गैरकानूनी काम करते हैं। और हैरानी की बात तब हो जाती है जब ये लोग आसानी से निकल भी जाते हैं।

Download Latest Movies In HD

कैसे पैसे कमाते हैं Today pk जैसी पायरेटेड वेबसाइट से

इस तरह की वेबसाइट से पैसे कमाने का सबसे मुख्य जरिया होता है इन पर आने वाली ad । जब भी आप Today pk की वेबसाइट पर जायेंगे तो आपको अनेको प्रकार के ads भरपूर मात्रा में मिलेंगे। अगर गलती से भी अपने इन ads पर क्लिक कर दिया तो उनका पैसा बन जाता है।

लेकिन ये आने वाले ads सामान्य नहीं होते हैं। चूँकि Google, Today pk या इस तरह की किसी वेबसाइट पर अपना ads प्रदर्शित करने की इजाजत नहीं देता है इसलिए इन्हे अन्य रास्तो की तलाश करनी पड़ती है।

कितना खतरनाक है Today pk उपयोग करना

Today pk वेबसाइट वैसे तो अच्छी है लेकिन कभी आप ऐसा महसूस करेंगे की ये आपके लिए किसी अभिशाप से कम नहीं है क्यूंकि जब आप किसी ad पर गलती से भी क्लिक कर देते हैं तो जिस भी वेबसाइट पर जाते हैं वो खतरनाक होती हैं। कई बार तो ऐसा होता है की आपका कम्प्यूटर या मोबाइल भी हैक हो जाता है। और अगर सरकार की नजर में आप आ गए तो उसकी भरपाई आप पूरी जिंदगी नहीं कर पाएंगे।

                                            महत्वपूर्ण सूचना

हम किसी भी पायरेटेड वेबसाइट जैसे Today pk, downloadhub आदि का समर्थन नहीं करते हैं। हमारा मुख्य उद्देश्य यही है की हम लोगो को इन पायरेटेड वेबसाइट के बारे में लोगों को जागरूक करें और इसके काले कारनामो के बारे में लोगों को बताएं। आप लोगों से अनुरोध है की कोई भी नयी मूवी को बिना कॉपीराइट के सार्वजानिक न करें और न ही इस तरह की वेबसाइट्स का उपयोग करें।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 2 =