Movierulz .ht : Download 2022 New Hollywood, Bollywood movies from Movierulz

MovieRulz-2022

Movierulz .ht : दोस्तों आप यदि इस पेज पर आये हैं तो इसका मतलब है की आप किसी अपनी मनपसंद मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं और उसके लिए किसी अच्छे वेबसाइट (4movierulz .net) के तलाश में हैं। किसी नई मूवी को डाउनलोड करना आम आदमी के लिए आसान नहीं होता है क्यूंकि नई मूवी को डाउनलोड करने के लिए कई ऐसे रास्तों से गुजरना पड़ता है जो वास्तव में तो होता है लेकिन आपको मिलता नहीं है।

इसका भी बहुत मुख्य कारण है जिसके बारें में नीचे हम विस्तार से जानेंगे। अभी हम ऐसे वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप किसी भी नई मूवी को, आसानी से तो नहीं कह सकते लेकिन यदि आप इस पेज को ध्यान से पढ़ेंगे तो Movierulz .ht की वेबसाइट से आपकी नयी मूवी डाउनलोड करने की राह आसान हो जाएगी।

What is Movierulz .ht

कोई भी नई मूवी डाउनलोड करने से पहले ये जानकारी होनी चाहिए की आपको किस वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करना है इसलिए हम 10movierulz1.com वेबसाइट के बारे में बता रहे हैं। 4Movierulz .mn की वेबसाइट एक तरह की पायरेटेड वेबसाइट है जो नयी रिलीज हुई मूवीज को इंटरनेट पर लीक करती है। इंटरनेट पर लीक करने का मतलब की उसे पूरी दुनिया में से कही के भी लोग देख सकते हैं। जो पूरी तरह से गलत कदम है।

movierulz.ht

दूसरी भाषा में कहा जाये तो Movierulz.ht पूरी तरह से गैरकानूनी वेबसाइट है जो की अवैध content या वीडियो लोगों को उपलब्ध कराता है। गैरकानूनी होने की वजह से कई बार इस वेबसाइट को भारत सरकार और Google बंद कर चुकी है। जब आप इस वेबसाइट को ओपन करेंगे तो मुख्य वेबसाइट open नहीं होगा इसका सीधा मतलब है की यह डोमेन बंद हो चूका है जिसे साधारण तरीके से open नहीं किया जा सकता है।

Movierulz plz 2021 : New Bollywood, Hollywood Movies Download and Watch online

How Movierulz.ht exists

सबसे ज़्यादा जरूरी बात ये है की आखिर Movierulz ht telugu की तरह की पायरेटेड वेबसाइट इंटरनेट पर बनी कैसे रहती हैं जबकि ये हर जगह से बंद कर दी जाती हैं। तो इसका कारन ये है Movierulz ht app की तरह की वेबसाइट्स को बनाने वाले लोग एक डोमेन के बंद होने के तुरंत बाद उसी मुख्य नाम से मिलता हुआ न्य डोमेन बना लेते हैं या खरीद लेते हैं और सारा डाटा उसी नए डोमेन में अपलोड कर देते हैं। बस यही तरीका हर बार उपयोग में लाते रहते हैं और इंटरनेट पर बने रहते हैं।

How Movierulz.ht type website earn money

अगर आप Movierulz.ht तरह की वेबसाइट बनाना चाहते हैं या फिर उपयोग कर रहे हैं तो आपको ये जानकी जरूरी है की Movierulz ht apk वेबसाइट से पैसे कैसे कमाते हैं। तो आइये जानते हैं की ये वेबसाइट या फिर कोई भी पायरेटेड वेबसाइट की कमाई का जरिया होती है उस पर आने वाले ads और उस वेबसाइट पर आने वाले traffic . यही दोनों कारण जय जिससे पैसे मिलते हैं।

ads से कमाई इस प्रकार होती है की जब हम 10Movierulz.com की वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको मुख मूवी से मिलते जुलते अनेक लिंक मिलेंगे जो हूबहू मुख्य लिंक से मिलेंगे। यहां आपको कुछ सावधानियां बरतनी पड़ेगी अगर आप मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं तो। आपको इन ads की पहचान करने की जरुरत है और इन्हे छोड़ देना है।

How to Download movies from Movierulz.ht

Movierulz.ht apk website से मोवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले अपने मुख्य प्रॉक्सी की पहचान करनी होगी। आप की सुविधा के लिए नीचे हम 10Movierulz.com की सभी प्रॉक्सी लिस्ट उपलब्ध करा देंगे, जिसकी मदद से आप दिए गए विधि से नई मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। आइये जानते हैं की इस वेबसाइट से किसी भी नई मूवी को कैसे डाउनलोड करें।

Gofilms4u 2021 Hollywood , Bollywood and Hindi Dubbed films

सबसे पहले आपको Movierulz.ht वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले दिए गए proxy लिस्ट में से किसी active प्रॉक्सी को चुनना होगा और उस वेबसाइट में जाना होगा। इस वेबसाइट में प्रवेश करने के बाद आपके सामने एक नया window खुलेगा। इस पेज पर आपको कई सारी नयी मूवीज की लिस्ट दिखेगी। अगर आपके मनपसंद मूवी दिख रही है तो उस पर click कर आप उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Movierulz.ht Proxy List

movierulz.ht.az movierulz.ht.in
2.5movierulzfree.me (Active) 10movierulz.com
movierulz.ht.fm 7movierulz.net(Active)
movierulz.ht.hub movierulz.ht.movie
movierulz.ht.guru movierulz.ht.live
movierulz.ht.smk movierulz.ht.biz
movierulz.ht.to movierulz.ht.vin
movierulz.ht.net movierulz.ht.info

 

Movierulz.ht 2022 Movie Categories

यदि आप अपने कंप्यूटर पर Movierulz ht telugu movies की वेबसाइट खोलते हैं, तो आप ऊपर फिल्मों की श्रेणियां देखते हैं। जबकि मोबाइल पर इस साइट को खोलने पर, नवीनतम फिल्मों के अपडेट देखते हैं । चूंकि यह वेबसाइट नई बॉलीवुड फिल्मों के तेज डाउनलोड के लिए जानी जाती है। इसलिए जब आप बॉलीवुड फिल्मों की इस श्रेणी में क्लिक करेंगे, तो आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। जो कि क्रमशः साल 2021, 2020, 2019, 2018, 2017,2016 और 2015 की फिल्मों की सूची दिखाएगा।

तो अब अगर आप Movierulz.ht की वेबसाइट से latest मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो बॉलीवुड मूवीज पर क्लिक करें। अब यहां आपको 2021 की सभी फिल्मों की नाम सूची देखने को मिलेगी। आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी फिल्म के नाम पर click करके अपने मोबाईल पर उस फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं और देख सकते हैं।

When Movierulz.ht comes into limelight

शुरुआत के दिनों में जब नयी फिल्में लीक हुआ करती थी तो लोगों को पायरेसी के बारे में कुछ भी पता नहीं होता था। दुकानदारों ने नयी मूवीज को Movierulz.ht जैसी वेबसाइट से डाउनलोड करके बेचने को धंधा बना लिया था लेकिन अचानक एक साथ दो ऐसी चीजें हुई जिससे पायरेसी की दुनिया में क्रांति सी आ गयी। वो दो चीजें थी Jio का आना और Movierulz.net वेबसाइट के बारे में लोगों को पता चलना।

Mp4moviez 2021 : Download Hollywood, Bollywood, Hindi Dubbed All Movies

जिओ के आने बाद भारत में इंटरनेट के users अचानक दोगुने हो गए। जैसे ही इंटरनेट के प्रयोग करने वालों की संख्या बढ़ी, लोगों का झुकाव फिल्मों और उनकी पायरेसी की तरफ बढ़ गया। और तभी से Movierulz.ht वेबसाइट use करने वालों की संख्या लाखों में पहुँच गयी और अब के समय में यह अपने आपको पायरेसी की दुनिया में एक Brand की तरह स्थापित करने में लगी हुई है। यह कहना गलत नहीं होगा की आने वाले समय में Movierulz.ht अपने को ब्रांड की तरह स्थापित कर लेगी और इसका सीधा मुकाबला पायरेसी के किंग कहे जाने वाले वेबसाइट tamilrockers से होगा।

Movies sizes on Movierulz.ht com

भले ही हाल के समय में भारत में डाटा को लेकर काफी उतार चढ़ाव आये हैं लेकिन अब एक बार फिर से आशंका है की भारत में Data के दाम बढ़ेंगे और लोग को अपनी जेब ढीली करनी पड़ सकती है। इसलिए Movierulz.ht app से मूवी डाउनलोड करने वालो को ये जानकारी होनी जरूरी है की किस साइज की मूवी इस वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। नीचे हम पूरी लिस्ट उपलब्ध करा रहे हैं –

300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size Movies

Movies quality on Movierulz.ht website

अंततः बात इस पर अटक जाती है की आखिर Movierulz.ht पर किस तरह की क्वालटी मिलती है क्यूंकि ऐसा भी होता है की कभी कभी आपको 1 GB खर्च करने के बाद भी अच्छी क्वालिटी नहीं मिल पाती है। इसलिए Movierulz.ht com की वेबसाइट आपको सारे ऑप्शन उपलब्ध कराता है जैसे
BuRay
BRrip
360p
408p
480p
720p
1080p

Types of movies on Movierulz.ht

किस तरह की मूवीज इस वेबसाइट पर हैं ये आपको हम संक्षेप में बताएंगे क्यूंकि मूवीज की भी कई type होते हैं जैसे
New Bollywood Movies 2021 Downlaod
Latest South Indian Hindi Dubbed Movies 2021
Hollywood Hindi Dubbed Movies 2021
South Indian High Quality Movies
Hollywood Hindi Dubbed Movies 480p
Latest Telegu 720p HD Movies
New Released Marathi Movies
HD Bengali Movies watch online
New Tamil movies Download and Watch Online 2021

Available new movies on Movierulz.ht

आपको इस बारे में जानना जरूरी है की कोनसी नयी मूवी हाल ही में Movierulz.ht com की वेबसाइट पर अपलोड की गयी है। इसलिए हम यहां उन नयी मूवीज की लिस्ट दे रहे हैं जो की 2020 में रिलीज हुए हैं और इस वेबसाइट पर लीक भी हुए हैं।
Shubh Mangal jyada Sawdhan 2020 full movie download HD
Shikara full movie download HD 2020
Tanhaji: The unsung Warrior full movie download HD 720p
Love Aaj Kal 2020 full movie 300mb download HD
Jawani Janeman full movie download 720p HD
Bala full movie download HD

Movierulz.ht website के alternatives 

Downloadhub
Tamilrockers
Movierulz
Worldfree4u
Movie4me
Isaimini
Tamilgun

महत्वपूर्ण सूचना

“awazeuttarpradesh” किसी भी प्रकार की पायरेट websites को बढ़ावा नहीं देता है। ऊपर दी गयी सारी जानकारी लोगो को पायरेट websites के बारे में लोगो को जागरूक करने के मकसद से दी गयी है। आप लोगो से निवेदन है की मूवीज सिनेमा हाल में ही जाकर ही देखे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 − 3 =