Katmoviehd: Download Latest Bollywood And Hollywood Movies,TV Serial

Katmoviehd

Katmoviehd: मनोरंजन के लिए आप Movies देखना चाहते है तो आज हम आपको एक ऐसी movie website के बारे में बताने जा रहे है जो आपकी movies download मे मदद करेगी। Internet की दुनिया में Movies देखने वाली बहुत वेबसाइट है और इनमे से ज्यादातर फेक होती है या बहुत समय लेती है। Katmoviehd इन सबसे अलग है और यह बहुत लोकप्रिय साइट है| इस पर आपको देशी, विदेशी हर भाषा की movies Hindi dubbed मे देखने को मिलती है।

अगर आप मूवी देखने के शौक़ीन है तो आपको एक बार इस वेबसाइट का उपयोग जरूर करना चाहिए। क्योंकि इस पर आपको अपनी पसंद की सारी मूवी उच्च गुणवत्ता में देखने को मिलती है। फिर वो चाहे Latest Bollywood, Hollywood, Punjabi, Marathi, Telugu आदि मूवीज online देखने या Download करने के लिए बहुत सही website है। KatmovieHD में आपको 100 से ज्यादा भाषाओँ में आपकी पसंद की मूवी और TV serials देखने को मिलती है।

KatmovieHD Full Info 

यह Katmovie का ही एक Domain है जो इसी की तरह काम करता है। आपको पता होना चाहिए की यह एक पायरेटेड वेबसाइट है। जिसकी वजह से भारत में ऐसी वेबसाइट्स बैन है पर Katmoviehd ने इसका समाधान निकालते हुए Katmoviehd.info की शुरुआत की है। इससे आप सभी प्रकार की नयी पुरानी हिंदी, इंग्लिश मूवी और टीवी सीरियल आदि फ्री में देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है। .info के अलावा Katmovies के और भी डोमेन है जो एक ही तरह काम करते है।

KatmovieHD.se की खास बात यह है की इसमें आप एक movie कई भाषाओँ में देखने को मिल जाती है वो भी उच्च गुणवत्ता में। Online movie देखने के अलावा आप हमेशा के लिए मूवीज डाउनलोड कर अपने फ़ोन या लैपटॉप में सेव कर सकते है। India में आज कल लोग Hollywood movies को देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। लेकिन जब आप अपनी पसंद की मूवी को search करते है तो पहले तो वो आसानी से मिलती नहीं अगर मिल जाती है तो उस भाषा में उपलब्ध नहीं होती जिस भाषा मे आप movie को देखना चाहते है। ऐसे में आपका समय और DATA दोनों बर्बाद हो जाता है जितनी देर मूवी को खोजने में लगा देते है। आपकी इन सभी समस्याओं का हल इस वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Online Movie देखने के साथ-साथ आप TV show, WWE आदि के नए व पुराने सभी एपिसोड देख और Download कर सकते है। 2021 में KatmovieHD info सबसे लोकप्रिय websites में से एक है। लाखो लोगो को इस website पर मनोरंजन के लिए Latest Bollywood, Hollywood Movie आदि मूवीज देखने के लिए एक अच्छा platform है।

KatmovieHD में आपको Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed movie Action, Adventure, Animation, Biography, Comedy, Crime, Documentary, Drama, Family, Fantasy, Film-Noir, Horror, Music, Reality-TV show आदि free मे देखने और डाउनलोड करने को मिलती हैं।

आपको इस वेबसाइट पर मूवीज ढूंढ़ने मे समस्या न हो इसके लिए Categories को मैं पेज पर ही दिया गया है।

KatmovieHD Updated Categories

1. Hollywood Movies
2. TV shows
3. Hindi web series
4. TV SERIES [Dubbed]
5. complete season
6. Animated
7. Dubbed Movie
8. WWE

इनके अंदर आपको sub-Categories भी मिलती हैं, यह बहुत अच्छी बात है। KatmovieHD info में से मूवीज डाउनलोड करने क लिए कई गुणवत्ता जैसे- 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrip, HD movies उपलब्ध करती है और साथ ही 720p, HD Movies, Mp4 Movies, 1080p Full HD Movies, BlueRay, 408p HD Movies, 300MB Movies के फॉर्मेट भी उपलब्ध करता है।

KatmovieHD Latest Hollywood Movies

इस लोकप्रिय वेबसाइट में आपको Hollywood की नयी पुराणी सभी मूवी hindi dubbed मे भी देखने को मिलेंगी। मूवीज सर्च करने के लिए आप search bar का उपयोग कर सकते है। Katmoviehd proxy में आपको Marvel की सभी मूवी मिल जाएँगी। जैसे Spider-Man, Avengers, Captain अमेरिका आदि। इसके साथ ही Latest मूवीज के कुछ नाम नीचे उपलब्ध किया गया है

1. Avengers full HD 2 Gb movie download
2. Invisible man Hindi dubbed movie 
3. Marriage Story watch online movie
4. Little Women Download
5. Jojo Rabbit Mkv movie
6. 1917 (2019) HD online
7. Bad Boys for Life high-quality movie download
8. Room full Hd movie download
9. Joker 2020 Movie download

KatmovieHD Hindi WebSeries

अगर आप हिंदी WebSeries देखना चाहते है तो आपको इसपर ये सुविधा भी दी जाती है वो भी एक दम फ्री में। जैसे Jamtara, Bard Of Blood, Sacred Games 2 (Season 2) [18+] Sacred Games S01, Typewriter S01 (2019), Leila S01 (In Hindi), Delhi Crime S01 Complete Hindi, Mirzapur S01 Season, Selection Day 2018 S01, Ghoul S01 (2018) Hindi आदि।

KatmovieHD TV SERIES

इस वेबसाइट पर आप TV SERIES देखना चाहते है तो आपको KatmovieHD site पर ये भी मिलेगा। जैसे Rich Man S01 (Hindi Dubbed), Ozark (Season 1) [Hindi 5।1 DD], Star Trek: Picard – Season 1 (Hindi), Chilling Adventures of Sabrina, Altered Carbon, S… Education S02, Something About 1% (Hindi Dubbed), October Faction (Season 1), Chilling Adventures of Sabrina, Queen Of Mystery (Season 2) Hindi, Orange Is the New Black आदि।

KatmovieHD com पर आपको Animated cartoon भी देखने को मिलेंगे जैसे Scissor Seven: Season 1, Kiki’s Delivery Service, My Neighbor Totoro, My Hero Academia S04, Demon Slayer: Kimetsu no Yaiba, Grave of the Fireflies, Attack on Titan Season 3 और Anime (Eng Subbed) में My Hero Academia S04 Demon Slayer, One Piece: Stampede, Food Wars! S04 One Punch Man आदि बहुत कुछ। इसके अलावा और भी पायरेटेड साइट्स है जिसमे आप कई मोवीएड डाउनलोड कर सकते है जैसे Djmaza, MP4movies, Tamilrockers, Khatrimaza, etc.

Katmovie Hindi Dubbed Movie

1. Piranha 3D
2.Hostel: Part 2
3. My Wife Is A Gangster
4. Kiki’s Delivery Service
5. My Neighbor Totoro
6. Ford v Ferrari
7. Maleficent 2: Mistress of Evil
8. Escape Plan 2: Hades
9. Uncut Gems
10.Bad Boys for Life

वहीँ अगर आप Movie, TV show के अलावा WWE भी देखना चाहते है तो आपको Katmoviehd co in पर इसके लिए भी एक अलग category मिल जाएगी और इसके अंदर आपको sub-category मे WWE Hindi, Wrestling, UFC जैसी लिंक्स मिलेंगी। जो भी आपको पसंद हो देख सकते है।

1. WWE Tribute to the Troops 2018
2. WWE Money in The Bank 2018 Hindi Dual
3. Wwe Backlash 2018 in Hindi
4. WWE WrestleMania 34 2018 PPV in Hindi
5. WWE SummerSlam 2019 PPV
6. WWE Extreme Rules (2019)
7. WWE Money in the Bank 2019
8. WWE Smackdown Live 4/9/19 480p Full Show Download
9. UFC 229: Khabib vs। McGregor
10. UFC 225: CM Punk vs। Mike Jackson
11. Conor McGregor: Notorious
12. Floyd Mayweather vs। Conor McGregor

KatmovieHD com से movie कैसे Download करे

इस website से Latest, Old Movie देखने या download करने की लम्बी प्रक्रिया है। यदि आपको Katmoviehd co in के बारे सही से पता नहीं है या आप पहली बार इस website पर आये है तो आपको कोई भी मूवी देखने या Download करने में समस्या का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए इस वेबसाइट पर मूवी Download कैसे करे इसका एक छोटा सा वीडियो नीचे उपलब्ध है। उस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी पसंद की movie या सीरियल को देख या डाउनलोड कर सकते है।

इस तरीके के अलावा आप legal तरीके से मूवीज देख और डाउनलोड कर सकते हैं| इसके लिए कई OTT Platform उपलब्ध करवाएं गए हैं जैसे netflix, amazon prime, Hotstar Disney+, sony Liv, etc.

Katmoviehd proxy All new working Links

Katmoviehd.se एक पायरेटेड website है, इसलिए दुनिया भर के देशों ने इस वेबसाइट को बैन कर रखा है। इस समस्या का समाधान Katmoviehd free download ने निकाल रखी है। इसके इसी नाम से और भी Domain है जो इसकी तरह ही काम करते है। नीचे आपकी सुविधा के लिए New Links उयलब्ध करा रहे हैं जो नई मूवी को डाउनलोड करने में सहायता करेंगी।

KatmovieHD.pro KatmovieHD.world (Active)
KatmovieHD.net KatmovieHD.org
KatmovieHD.se (Active) KatmovieHD.me
KatmovieHD.movie KatmovieHD.to
KatmovieHD.online KatmovieHD.wp
KatmovieHD.info KatmovieHD.proxy

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘Awaze UttarPradesh’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करता हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जागरूकता प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

Katmoviehd se एक लोकप्रिय वेबसाइट है लाखो लोग मूवीज सर्च करने रोज आते है। इस पर Latest Bollywood, Hollywood, Punjabi, Marathi आदि movie देखने और Download करने को मिलती है। ऐसी websites के पास license नहीं होते है मूवीज को रिलीज़ करने की इसलिए इन website से Movie देकना या Download करना गैरकानूनी है।

मैंने आपको पहले भी बताया था की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से Katmoviehd का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में जागरुक करने के लिए किया गया है।

About Author