Bhoot Full Movie Download Leaked by TamilRockers

Bhoot Full Movie Download
google

Bhoot Full Movie Download: दोस्तों आप में से बहुत से लोग ऐसे होंगे जो नई फिल्म देखने के बहुत शौकीन होंगे। लेकिन कुछ जरुरी काम को लेकर व्यस्त होने के कारण और पैसो की कमी के कारण नई रिलीज हुई फिल्म मिस कर देते हो। लेकिन अब आपको कोई भी फिल्म नहीं मिस करनी पड़ेगी। अब आप TamilRockers Website की मदद से घर बैठे कोई भी नई रिलीज हुई फिल्म देख सकते है। उसके लिए आपको न महँगी टिकट लेने की जरुरत है और न ही काम के बीच से समय निकलने की। अब आप कभी भी कही भी नई रिलीज हुई फिल्म ऑनलाइन देख या डाउनलोड करके देख सकते है।

दरअसल आप सभी ने TamilRockers Website का नाम तो सुना होगा। यह Website कोई भी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म को ऑनलाइन लीक कर देते है। ठीक उसी तरह एक बार फिर से Tamilrockers ने अपना कारनामा करना शुरू कर दिया है। इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood movie Bhoot को अपनी साईट पर ऑनलाइन लीक कर दिया है। आपको बता दे की ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है जब Tamilrockers ने किसी movie को रिलीज होने से पहले से ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Hacked Full Movie Download Leaked by TamilRockers

Tamilrockers से अब घर बेटे देख सकते है कोई भी Movie

इतना ही आपको बता दे की Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी अपना काम करना नहीं छोड़ा रहे है। वहीँ इससे पहले भी सरकार इस साईट को बहुत बार ban कर चुकी है।लेकिन हर बार की तरह यह pirated website Tamilrockers फिर से एक नए domain के साथ उपस्थित हो जाता है।

वैसे हॉरर एक ऐसा जॉनर है जिसमें अभी बहुत संभावनाएं तलाशी जानी बाकी हैं। अचानक किसी मूवमेंट के साथ तेज साउंड का आना, शीशे में अचानक किसी साये का प्रकट होना और कमरे में रखे सामान का अपने आप हिलने लगना जैसी चीजें दर्शक पिछले काफी वक्त से देख रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन ने पहली बार हॉरर में कदम रखा है और साथ ही Vicky Kaushal की भी पहली हॉरर फिल्म Bhoot आ चुकी है।

ऐसे में जाहिर है कि पब्लिक की उम्मीदों पर खरे उतरना एक बड़ी चुनौती थी। सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म हकीकत का दामन थाम कर उड़ान भरती है और आपको कल्पनाओं के उस आसमान में ले जाती है जहां आपको सब कुछ हकीकत ही लगने लगता है। एक हॉरर फिल्म के सामने दो सबसे बड़ी चुनौतियां होती हैं। पहली ये कि फिल्म आपको डरा पाए और दूसरी ये कि आपको ये बोर या बोझिल नहीं लगे। विक्की कौशल की फिल्म में ये दोनों ही पहलू मौजूद हैं।

Bhoot movie की कहानी

दरअसल फिल्म की कहानी तब शुरू होती जब एक हादसे में अपनी छोटी बेटी और पत्नी Bhumi Pednekar को खो चुका पृथ्वी Vicky Kaushal अब मुंबई में अकेला रहता है और शिपिंग ऑफिसर की नौकरी करता है। पृथ्वी खुद को अपनी पत्नी और बेटी की मौत का जिम्मेदार मानता है इसलिए उसमें इस बात का गिल्ट हमेशा बना हुआ है। वो हर वो काम करता है जिससे वो किसी बच्ची या किसी औरत की मदद कर सकता है।

पृथ्वी के दिमाग पर ये ट्रॉमा इस हद तक है कि उसे अपनी पत्नी और बेटी दिखाई देते हैं। वह डॉक्टर से अपने हैलोसिनेशन्स का इलाज तो करवा रहा है। लेकिन दवाइयां नहीं लेता ताकि उसकी पत्नी और उसकी बेटी उसे हमेशा ऐसे ही नजर आते रहें। पृथ्वी का दोस्त रियाज उसे हमेशा ये सब करने के लिए टोकता रहता है। लेकिन पृथ्वी नहीं मानता सब कुछ ठीक चल रहा है और एक दिन अचानक समंदर किनारे एक सुनसान जहाज सी-बर्ड आकर खड़ा हो जाता है।

सी-बर्ड के बारे में तमाम किस्से हैं। इस जहाज के अचानक समंदर किनारे यूं आ जाने से मुंबई की जनता में खलबली है। लिहाजा पृथ्वी की कंपनी पर इस जहाज को वहां से हटाने का दबाव बढ़ जाता है। जिम्मेदारी पृथ्वी पर आती है और वह जब जहाज का मुआइना करने जाता है तो उसके साथ तमाम अजीब चीजें होना शुरू हो जाती हैं। पृथ्वी जब थोड़ी जांच पड़ताल करता है तो उसके सामने आती है रोंगटे खड़े कर देने वाली एक पहेली जिसे वो सुलझाने में लग जाता है।

WorldFree4 : Download Free Latest Movies and TV Series

पहेली के सुलझने के साथ-साथ सुलझना शुरू होती है वो कहानी जो आपको बांध कर रखती है। कहा जा सकता है कि कॉन्सेप्ट नया है। फिल्म के बीच-बीच में छोटे-छोटे जोक्स हैं जो कहानी को बहुत बोझिल होने से रोकते हैं। सी-बर्ड का वो सीक्रेट क्या है जो लोगों की जान ले रहा है? क्या Vicky Kaushal का इस जहाज से कोई पुराना कनेक्शन है? क्या इस हॉन्टेड शिप का भूत Vicky Kaushal की जान ले लेता है या उन्हें जाने देता है? यही फिल्म की कहानी है। अब आगे क्या होगा क्या पृथ्वी इन सारी पहेलियों को सुलझा पायेगा। आगे की कहानी जानने के लिए फिल्म देखना बहुत जरुरी है। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हुई है। लेकिन इस फिल्म के रिलजी होने से पहले है TamilRockers ने इसे अपनी साइड पर ऑनलाइन लीक कर डाला है।

Bhoot Full Movie Download

इसलिए अब आपको यह फिल्म देखने के लिए अपना समय नहीं बर्बाद करना पड़ेगा। क्योकि अब आप इस फिल्म को घर बैठे अपने मोबाईल या लेपटॉप में देख सकते है। बता दे की इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड Tamilrockers के साईट के मदद से कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोकप्रिय movies जैसे की Good Newwz, Shimla Mirchi, Mardaani 2, De De Pyaar De, Jai Mummy Di ,tanhaji ,chhapaak,jawani janeman ,love aaj kal,mlang इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

आपको TamilRockers website नाम सुनकर लगता होगा की ये website केवल Tamil Movies को ही लीक करता होगा। लेकिन ऐसा नहीं है। इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करता है। इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं।

सरकार की भी नहीं डरते Tamilrockers

Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, Filmywap, 9xmovies जैसी पायरेसी करने वाली website सरकार कि भी नहीं सुनती हैं movie की पायरेसी करने में Tamilrockers का नाम सबसे ऊपर रहता है। आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा।

लेकिन Tamilrockers पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Tamilrockers की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।

चेतावनी

हम आपको किसी भी तरह से Tamilrockers का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + three =