123movierulz 2021 : Latest Bollywood, South, Hollywood movies Download on Movierulz

123movierulz

123movierulz : 123movierulz पर मूवी देखना लोगों रोजमर्रा की ज़िन्दगी का एक अहम् हिस्सा बन गया है अक्सर लोग अपना खाली समय व्यतीत करने के लिए मूवी का सहारा लेते हैं। इसमें भी लोग new movies को देखना ज्यादा पसंद करते हैं और जिस website का सबसे ज्यादा प्रयोग करते हैं वो है 123movierulz . इस website का प्रयोग लोग इसलिए ज्यादा करते हैं क्यूंकि यहां पर मिलने वाली movies की अलग ही पहचान होती है।

Introduction Of 123movierulz com

लोगों को यहां पर रिलीज होने के तुरंत बाद ही मूवी उपलब्ध हो जाती है और जब बात online movie देखने की या फिर डाउनलोड करने की होती है तो सबसे ऊपर नाम 123movierulz का ही आता है। अगर बात करें फिलहाल इस समय की तो इस समय इस website की मांग ज्यादा बढ़ गयी है क्यूंकि वायरस के प्रकोप से सभी कामकाज ठप हो गए हैं और लोगों के ऑफिस , विद्यार्थियों की स्कूलों से छुट्टी हो गयी है और लोग घरों में ही रहने को मजबूर हैं इसलिये बोर होने से बचने के लिए Entertainment का सहारा लेते हैं जिससे मन हल्का हो सके।

Movies Download Link

जैसा की आप लोगों को पता ही होगा की भारत को युवाओं का देश कहा जाता है क्यूंकि यहाँ युवा ज्यादा है और अब पहले की अपेक्षा में इंटरनेट की मौजूदगी हर जगह हो गयी है इसलिए लोगों का झुकाव 123movierulz की तरफ पहले से ज्यादा हो गया है। चूंकि लोगों के पास एक ही विकल्प बचता है इसलिए यही बने रहते हैं।

123Movierulz High quality movie Download

अगर आप किसी pirated website पर जा रहे हैं तो आपके दो ही मतलब हो सकते हैं एक की आप कोई नई मूवी को डाउनलोड करना चाह रहे हो या फिर आपको new movies online देखनी है। 123movierulz movies download की website पर आपको दोनों तरह की सुविधाएं मिल जाती हैं आप चाहें तो Download करें या फिर online देखें।

यहाँ से मूवीज को download करने और online देखने का एक ही रास्ता होता है मतलब की आपके लिए दोनों ऑप्शन एक ही जगह उपलब्ध होते हैं। जब आप main website पर जायेंगे तो आपके सामने सारी नयी movies आपको एक ही जगह मिल जाएँगी। आप चाहें तो किसी मूवी पर क्लिक कर अंदर जा सकते हैं या फिर आप category का ऑप्शन चुन सकते हैं।

Download Latest Movies In HD

Category उन लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद साबित होती है जिनको old blockbuster movies देखनी होती है। अगर आपको भी old movies देखना पसंद है तो आपको category के माध्यम से ढूंढना आसान हो जायेगा।

123movierulz new movies list  

123movierulz Website पर आपको सभी प्रकार की latest movies मिल जाएंगी, जैसे- Latest Hindi Bollywood Movies, South Indian Hindi Dubbed Movies, Hollywood Hindi Dubbed Movies, South Indian Movies, English Hindi Dubbed Movies, New Telugu Movies, HD Bengali Movies, Tamil movies आदि सभी प्रकार की movies मिल जाएंगी।

  • Sooryavanshi 2021 Full Movie Download in HD 1080p
  • Toofan Full Movie Download in HD 720p 
  • Tanhaji: The Unsung Warrior Full Movie Download in HD 1080p and 720p 
  • KGF Chapter 2 Full Movie Download in Hindi 
  • Satyamev Jayate 2 Full Movie Download in HD 1080p and 720p 
  • Brahmastra Full Movie Download in HD 1080p and 720p 
  • Hacked Full Movie Download in HD 1080p and 720p 

Old Evergreen movies movierulz website

आगे हम कुछ evergreen movies मतलब की Old blockbuster movies की बात करें तो वो भी बहुत ही ज्यादा की संख्या में internet पर उपलब्ध हैं जिसमें अमिताभ बच्चन से लेकर Rajesh Khanna, Manoj Kumar तक की film आपको मिल जाएगी। साथ ही 90 के दशक के mashahoor फिल्म जैसे की film Sharabi , जिसका गाना बहुत ज्यादा हिट फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ये सभी मूवीज 123movierulz पर उपलब्ध हैं।

Sholay Full HD download
Mother India download evergreen movie HD
Mughal-E Azam download and watch online
Dilwale Dulhaiya le Jayenge download Shahrukh khan movies
Pyaasa 1957 full movie download HD
Guide 1965 download high-quality movie
Deewar 1975 Amitabh Bacchan evergreen movie download
Lagaan 2001 Amir Khan download 720p
Pakeejah 1972 full movie download 700mb
Amar Akbar Anthony 1977 download HD

123 movierulz alternatives and more

अगर आप इंटरनेट से कोई भी movie download कर लेते हैं तो उसको आप कभी भी कितनी भी बार देख सकते हैं, आज इंटरनेट पर आपको ऐसी बहुत सी websites मिल जाएंगी जो free में movie download करने का मौका देती हैं। 123movierulz alternative sites एक ऐसी मूवीज डाउनलोड करने वाली पायरेटेड website है, जो अन्य जैसे Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, WorldFree4u, Filmyzilla7starhdTamilGunPagalworldTamilyogi जैसी पायरेसी करने वाली websites के तरह है।

यह website piracy के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है, और हमेशा विवादों में रहती है। इस website लगभग हर व्यक्ति अच्छी तरह से वाकिफ है, क्योंकि कोई भी movie release होते ही इस इस website पर उपलब्ध हो जाती है। 123movierulz से आप Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed south Indian movies Download करने के अलावा High Speed के साथ Movie ऑनलाइन देख भी सकते हैं।

123movierulz website in High Traffic lists

भारत में मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट की लिस्ट बनाई जाये तो टॉप में इस website का नाम जरूर रहता हैं। भारत में सबसे ज्यादा movies watch या download करने के लिए सर्च की जाने वाली websites में 123movierulz गिनी जाती है।

Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed movie इस website से downolad कर सकते हैं। बता दे की भारत में पहली सबसे ज्यादा movies के लिए सर्च की जाने वाली वेबसइट Tamilrockers है, यह एक ऐसी website है जो हमेशा चर्चा में रहती है। कोई भी new movie release होती है तो उसको leak करने में सबसे पहले Tamilrockers website का नाम होता है।

लेकिन हाल के आंकड़ों पर जाये तो आप ये पाएंगे की 123movierulz उसके नजदीक पहुँच चुकी है, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि वायरस की वजह से इसको use करने वालों की संख्या काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। प्रतिदिन लाखों की संख्या में इसको प्रयोग करने वालो की संख्या बढ़ रही है।

Most loved 123movierulz movies format 

123movierulz Website आपको सबसे ज्यादा download होने वाले फॉर्मेट जैसे- 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrip, HD movies।फॉर्मेट तो उपलब्ध करता ही है, साथ ही MKV Movies, 720p, HD Movies, Mp4 Movies, 1080p Full HD Movies, BlueRay, 408p HD Movies, 300MB Movies के फॉर्मेट भी उपलब्ध करता है।

123movierulz proxy 2021 Movies Downloading method

एक ऐसी साइट है जो किसी भी मूवी को High Definition के साथ उपलब्ध करती है। आप 123movierulz website से HD Quality में Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed Movies Download सकते हैं। Particular movie पर जब आप क्लिक करेंगे तो आपको उस मूवी की जो प्रिंट होती है या यूं कहें की जिस क्वालिटी में leak हुई रहती है उसकी कुछ screenshots भी सामने दिए रहते है। जिससे यूजर्स को यह समझने में आसानी हो सके कि यहाँ पर कौन सी movie किस quality में उपलब्ध है और वह अपने डाटा के अनुसार movie download कर सके।

How to Download Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed from 123movierulz free

123movierulz website से अगर आप भी movies Download करने के दीवाने हैं तो website में प्रवेश करके Download कर सकते हैं। इस website की एक विशेषता यह है की जब तक आप किसी भी download page पर पहुंचेंगे उससे पहले आपको कई तरह के रास्ते से होकर गुजरना पड़ेगा। क्योंकि यह website इन्हीं की वजह से जानी जाती है। जिससे हर एक point पर ads आने लगता है। जिससे यूजर्स जैसे ही क्लिक करें उनके सामने ads शो हो या यूज़र्स अपने आप दूसरे पेज पर redirect हो जाए। इन्ही वजहों से इन websites कमाई होती है।

123movierulz 2021 movies size

हर किसी के पास unlimited इंटरनेट उपलब्ध नहीं होता है या फिर सबके पास उतनी अच्छी फ़ोन नहीं होती है जो high quality movies को सपोर्ट करे इसलिए 123movierulz website पर हर प्रकार की साइज उपलब्ध होती है जैसे –
300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size movies

123movierulz updated links 2021

आप लोगों की सुविधा के लिए हम यहां पर 123movierulz free के नए लिंक दे रहे हैं जिसे साधारण भाषा में proxy कहा जाता है। वह  आपके लिए उपलब्ध करा रहे हैं।

123movierulz.live (Active)                    123movierulz.apk
123movierulz.mks                   123movierulz.net
123movierulz.fm                   123movierulz.kim
123movierulz.hub (Active)                   123movierulz.cool
123movierulz.guru                    123movierulz.live
123movierulz.smk                    123movierulz.biz
123movierulz.to                   123movierulz.vin
123movierulz.pk                   123movierulz.info

123movierulz apk update

जैसा की आप सभी लोगों को ज्ञात है की सरकार समय समय पर इन पायरेटेड वेबसाइट पर जरूरी कदम उठाती रहती है और बंद करती है इसलिए इन सभी से बचने के लिए बीच का रास्ता निकाला है और वो है application बनाने की। 123 movierulz apk एक बेहद पॉपुलर app है जिसका उपयोग लाखों की संख्या में लोग करते हैं।

यह एप्लीकेशन google play store पर तो उपलब्ध नहीं है लेकिन इसकी वेबसाइट पर आपको मिल जाएगी। जब आप 123 movierulz की लेटेस्ट वेबसाइट पर जायेंगे तो वहां आपको ऑप्शन दिखाई देगा app डाउनलोड करने का। इसे डाउनलोड करने के बाद आपको नई मूवीज के अपडेट्स मिलते रहेंगे। आपको बता दें की एप्लीकेशन, इसकी वेबसाइट की तुलना में ज्यादा खतरनाक है क्यूंकि इसे डाउनलोड करने के बाद आपको कुछ जानकारी देनी पड़ती है जो खतरे की निशानी है।

123movierulz apk का उपयोग करने का नुकसान 

इस वेबसाइट को प्रयोग करना तो नुकसानदायक होता ही है साथ में जब आप 123movierulz apk का उपयोग करते हैं तो अपनी जानकारी गलत जगह दे देते हैं जिसमें आपके फ़ोन की सारी निजी जानकारी भी होती है। इनस्टॉल के समय यह आपकी लोकेशन और जानकारी देने के लिए कहता है यदि गलती से भी आपने OK पर क्लिक कर दिया तो ये आपके लिए खतरे की घंटी है।

आवश्यक सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘awazeuttarpradesh’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से 123movierulz com का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 2 =