भारतीय समाज पार्टी ने कहा भाजपा सरकार हटाने के बाद ही होगी देश की उन्नति

source - Google

UP : उत्तर प्रदेश में आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव के चलते सभी पार्टीयो ने कमर कस ली है इसके चलते सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश भार्गव के दिशा निर्देश पर लखीमपुर खीरी जिले के पलिया विधानसभा 137 के संपूर्णानगर क्षेत्र के ग्राम बिशन पुरी में एक अधिकार जनसभा का आयोजन किया गया।

इस जनसभा मे भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव डॉ अरविंद राजभर पहुंचे। जहां पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ अरविंद राजभर ने कहा की उत्तर प्रदेश में आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में हम को कड़ी मेहनत कर अपनी पार्टी की सरकार बनानी है और अब हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में 403 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। यही नहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी भागीदारी मोर्चा के साथ उत्तर प्रदेश 2022 में अपनी सरकार बनाएगी।

Game खेलने को लेकर बच्चों में हुआ झगड़ा और एक ने खा ली चूहे मार दवाई

इस दौरान उन्होंने मौजूदा सरकार भाजपा पर बड़ा हमला भी बोलै। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा भाजपा सरकार केवल झूठे वायदे करना चाहती है और अब हाल ये हो गए हैं कि सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। किसानों की हालत बहुत दयनीय हो चुकी है और अब हमको सरकार बदलने की ओर ज्यादा ध्यान देना है। क्योंकि जब सरकार बदलेगी तभी बदलाव होगा और देश उन्नत की ओर बढ़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here