BJP सांसद ने कहा Adani के खिलाफ ED जांच तो होनी चाहिए पर जांच अधिकारियों की पीएम करें..

mp subramanian swamy
image source - google

बीजेपी सांसद Subramanian Swamy अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वे किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलते हैं और अपना पक्ष रखते हैं। फिर इसके लिए चाहे उन्हें पार्टी लाइन से थोड़ा अलग ही क्यों ना चलना पड़े। इसी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार फिर सुब्रमण्यम स्वामी ने Adani को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के मामले में बिजनेसमैन Gautam Adani के खिलाफ ईडी द्वारा जांच होनी चाहिए और यह जांच उन अफसरों द्वारा कराई जानी चाहिए जो निष्पक्ष हो और दबाव ना मानते हो। Adani बहुत शातिर है और अफसरों की मिलीभगत कर साक्ष्यों को नष्ट भी करने का प्रयास कर सकता है।

आपको बता दें यह पहला मौका नहीं है जब Subramanian Swamy ने अडानी पर निशाना साधा हो इससे पहले भी वे अडानी को लेकर काफी बयान दे चुके हैं। एक बयान में उन्होंने कहा था कि अडानी पर 4.5 लख करोड़ का एनपीए बैंकों का है। यही नहीं वह एयरपोर्ट खरीद रहे हैं और लगातार Gautam Adani की संपत्ति बढ़ रही है। इसके बाद भी वे बैंकों का कर्ज नहीं चुका रहे हैं। हो सकता है वह सोच रहे हो कि जिन बैंकों को उनको पैसा देना है वह उसे भी खरीद लेंगे।

घोटाले के आरोप के बीच तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट महासचिव का आया बयान

अदानी ग्रुप को झटका

Adani Group की कंपनी के शेयरों में 5% से लेकर 22% तक की गिरावट आई। सबसे पहले अदानी एंटरप्राइजेज के शेर टूटने शुरू हो गए और इसके बाद बाकी पांच कंपनियों के भी एक के बाद एक शेयर टूटते गए और इस तरह निवेशकों का लगभग 50000 करोड़ रुपए का नुकसान हो गया। हालांकि आडानी की तरफ से इस खबर को पूरी तरह फेक बताया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here