गोंडा : BJP सांसद बृजभूषण सिंह ने बलरामपुर रेपकांड में विरोधी पार्टियों को दी खुली चुनौती…

BJP MP Brij Bhushan Singh
Gonda

गोंडा :। यूपी के Gonda जिले में आज भाजपा सांसद बृजभूषण शरण द्वारा अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा के अभिनंदन समारोह का आयोजन गोनर्द लॉन में किया गया। स्वागत समारोह कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने हाथरस की घटना को बताया सुनियोजित। बलरामपुर रेप कांड को बताया मुस्लिम आरोपी होने नाते नहीं जा रहा विपक्ष योगी सरकार के खिलाफ षडयंत्र, वही उन्होंने माना कि हाथरस प्रशासन की तरफ से अंतिम संस्कार में चूक हुई है। परिवार को विश्वास में लेकर अंतिम संस्कार करना चाहिए था। वहीं हमारा देश जिस तरीके से चाइना को जवाब देने का काम कर रहा है,आने वाले समय में इतिहास के स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा।

वहीं सांसद बृजभूषण सिंह ने बलरामपुर रेपकांड में विरोधियों पार्टियों को खुली चुनौती दी। कहा कि राहुल-प्रियंका वाड्रा परिवार व सपा अखिलेश जिनकी वकालत करते है उन लोगो ने बालात्कार किया है, वही लोग इस घटना में आरोपी है। बलरामपुर रेपकांड के आरोपी मुस्लिम समुदाय के चलते नहीं उठा रहे सवाल विरोधियों को वोट बैंक खिसकने का डर है। जिसकी वो रोटी खाती है वही बलरामपुर में रेप आरोपी किये है। आइये बलरामपुर मैं आपको खुली चुनौती देता हूँ।

वही चाइना पर बोलते हुए भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि जिस तरीके से चाइना को हमारे देश के प्रधानमंत्री हमारे देश की सेना ने और हमारा देश जिस तरीके से चाइना को जवाब देने का काम कर रहा है आने वाले समय में इतिहास के स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा मित्रों यह सब कार्यकर्ता व जनता के सहयोग से संभव हुआ है।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 4 =