भाजपा मोर्चा अध्यक्ष ने फायरिंग की घटना पर मांगी माफी

manju tiwari
Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर कल 5 अप्रैल रविवार को रात में 9 बजे सभी देशवासियों ने दिये, मोमबत्ती और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता का संदेश दे रहे थे। तो वहीं दूसरी तरफ बलरामपुर जिले की भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू तिवारी ने दीया जलाने की जगह फायरिंग कर दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा और लोग फायरिंग करने की घटना की आलोचना करने लगे।

वीडियो जारी कर मांगी माफी

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बीजेपी ने भी मंजू तिवारी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए, पार्टी की महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष पद से बर्खास्त करने का फैसला किया है। हालांकि मंजू तिवारी को जल्द ही अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने सभी जनमानस से माफी मांगी।

आज बीजेपी का स्थापना दिवस, कोरोना से लड़ने के लिए किया समर्पित

माफी मांगते हुए मंजू तिवारी ने कहा कि ‘कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कोरोनावायरस से लड़ाई लड़ने के लिए एकजुटता का संदेश देने के लिए दीया और मोमबत्ती जलाने को कहा था। जब हम घर से बाहर निकले तो देखा कि सब जगह प्रकाश ही प्रकाश फैला हुआ है और मुझे दीपावली जैसा मन में आनंद हुआ। मैं बहुत उत्साहित हो गई और मुझसे वह गलती हो गई जो मुझे नहीं करनी चाहिए थी। इसके लिए मैं सभी से माफी मांगती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here