कांग्रेस के वीमेन कार्ड पर साध्वी निरंजन ने किया कटाक्ष

Source - Google

कानपुर में आयोजित बाल्मीकि महोत्सव में कला, साहित्य और सांप्रदायिक सौहार्द का संगम हुआ । श्री राम सेवा मिशन की ओर से आयोजित समारोह में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने भजन प्रस्तुत कर खूब तालियां बटोरी तो कवित्री सबीना अदीब ने भी राम पर आधारित भजन गाकर माहौल को भक्ति मयी कर दिया और साम्प्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश की।

मर्चेंट चेम्बर सभागार में आयोजित इस समारोह में केंद्रीय मंत्री संध्वी निरंजन ज्योति ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम के आयोजक रमेश अवस्थी एवं सचिन अवस्थी ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। समारोह में स्वच्छता कर्मियों और कोरोना काल में समाज सेवा करने वाले लोगो को भी सम्मानित किया गया। समारोह में आयोजित कवी सम्मलेन में कवियों ने अपनी कविताओं के माध्यम लोगो का खूब मनोरंजन किया। इस दौरान वक्ताओं ने महर्षि बाल्मीकि के जीवन पर प्रकाश डालते हुए वाल्मीकि जी का जीवन वर्तमान पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्रोत हैं।

चीफ फार्मासिस्ट पर अभद्र भाषा बोलने का लगाया आरोप

मुख्य अतिथि संध्वी निरंजन ज्योति ने कहा रामराज एक जीवन शैली है। बाल्मीकि रामायण अपने आप में अलग स्थान रखती है। प्रियंका गांधी के 40% महिलाओं को टिकट देने के बात पर निरंजन ज्योति ने कहा कि सबसे पहले प्रियंका गांधी सोनिया गांधी के बजाय किसी अन्य महिला को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाये तब कुछ समझ में आयेगा। सपा और सोहेल्देव पार्टी के गठबंधन पर कहा इससे कुछ होने वाला नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 5 =