आज बीजेपी का स्थापना दिवस, कोरोना से लड़ने के लिए किया समर्पित

pm modi addressed
image source - google

(बीजेपी) भारतीय जनता पार्टी का आज 40 वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए पार्टी के उन लोगों को विनम्र श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने अपने खून-पसीने से पार्टी को खड़ा किया था।

पीएम ने कहा कि उन्हीं की वजह से आज बीजेपी को देश में करोड़ों भारतीयों की सेवा करने का अवसर मिला है। मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वह पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के दिशा निर्देशों का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जरूरतमंदों की मदद करें। एकजुट होकर भारत को कोविड-19 से मुक्त करें।

स्थापना दिवस कोरोना से लड़ने के लिए समर्पित

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि मैं पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं। देश इस समय कोरोनावायरस से लड़ रहा है और इसमें जो पहली पंक्ति में खड़े हैं, उनके साथ लड़ाई में भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता खड़ा है। यह पार्टी का 40 वां स्थापना दिवस है और हम इसको कोरोना से लड़ने के लिए समर्पित करते हैं।

पूर्व पार्टी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दी शुभ शुभकामनाएं

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने भारत माता, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय को पुष्पांजलि अर्पित की और कहा कि भारत के लोकतंत्र की सच्ची वाहक भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की समस्त कार्यकर्ताओं व देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

जानें उन देशों के बारे में जहां नहीं एक भी कोरोना का मरीज

अपनी राष्ट्रवादी विचारधारा और सिद्धांतों से भाजपा ने सदैव राष्ट्र हित के लिए अपना सर्वस्व अर्पण किया है। गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि ‘प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में आज भाजपा भारत की गौरवशाली संस्कृति के अनुरूप देश के पुनर्निर्माण और गरीब कल्याण की कल्पना को साकार कर रही है। कोरोनावायरस की इस लड़ाई में आज भाजपा का हर कार्यकर्ता मोदी जी के हाथ मजबूत कर रहा है।’ बता दें आज भाजपा के 40 वें स्थापना दिवस पर पीएम मोदी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here