स्वामी प्रसाद मौर्य ने महिला सुरक्षा पर दिया ऐसा जवाब कहा…

source - google

प्रदेश की भाजपा सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व् ज़िले के प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा प्रेसवार्ता किया गया। यह प्रेसवार्ता मुख्यालय स्थित कलक्ट्रेट साभागार में आयोजित था। इस प्रेसवार्ता में प्रदेश की योगी सरकार के साढ़े चार साल विकास कार्यों का लेखाजोखा मीडिया के सामने रखा गया जिसमें प्रदेश के सड़कों,गांवों, ज़िलों, स्वास्थ्य, शिक्षा, कानून व्यवस्था को लेकर जानकारी प्रभारी मंत्री के द्वारा दी गई ।

इस प्रेसवार्ता में ज़िले के सांसद जगदम्बिका पाल,कपिलवस्तु विधायक श्यामधनी राही, ज़िलाधिकारी दीपक मीणा एवं दर्जनो की संख्या में अधिकारी कर्मचारी एवं भाजपा के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। प्रेसवार्ता में प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा प्रदेश के क़ानून व्यवस्था को लेकर अपराध मुक्त, भय मुक्त, कानून से कानून के राज की बात भी कही जा रही थी लेकिन प्रदेश में महिला सुरक्षा एवं महिला के खिलाफ हो रहे अत्याचारों के सवाल पर प्रभारी मंत्री द्वारा सवाल का जवाब न देकर गोलमोल जवाब देते भी नज़र आए।

पीएम ने कोरोना वारियर्स को धन्यवाद देते हुए पोलिटिकल पार्टी पर भी किया हमला

महिला सुरक्षा को लेकर कहा कि जो भी अत्याचार करता है या किसी भी हिंसात्मक वारदात किसी के भी साथ करता हो चाहे वह आमजन के साथ हो या हमारी माताएं बहनो के साथ हो कोई भी अपराधी आप देखते होंगे वो खुला छूटता नही है बल्कि कानून उसकी गिरेबान तक पहुचता है। वो जेल की सलाखों में जाता है, उस पर कानूनी कार्यवाही होती है और ऐसे दोषी जो किसी भी आपराधिक कृत्य में कोई भी लिप्त पाया जाता है। बड़ा-छोटा पार्टी का बिना भेदभाव किए हम उसको जेल की सलांखों में भेजते है कानून अपना काम कर रहा है। कानून किसी भी अपराधी को बख्शने वाला नही है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here