Bihar Election: पीएम मोदी ने जनसभा को किया सम्बोधित, जानें खास बातें

https://twitter.com/ANI/status/1343797479045701632?s=20
image source - google

Bihar Election 2020: आज बुधवार को बिहार के दरभंगा में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। पीएम ने कहा की सदियों की तपस्या के बाद, अब आखिरकार अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। वो सियासी लोग जो बार-बार हमें मंदिर बनने की तारीख पूछा करते थे, बहुत मजबूरी में वो भी तालियां बजा रहे हैं।

जो कहा वो किया 

हमने कहा था हर गरीब का बैंक खाता खोलेंगे और हर किसान के बैंक खाते में सीधी मदद भेजेंगे। आज 40 करोड़ से ज़्यादा गरीबों का बैंक खाता खुल चुका है व करीब-करीब एक लाख करोड़ रुपए की सीधी मदद किसान के खाते में जमा कराई जा चुकी है।

पीएम ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए आगे कहा कि हमने कहा था कि हर गरीब बहन-बेटी की रसोई में फ्री गैस कनेक्शन पहुंचाएंगे। उज्जवला योजना ने बिहार की भी करीब 90 लाख महिलाओं को लकड़ी के धुएं से मुक्त किया है। हमने कहा था कि हर गरीब को 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा देंगे। आज बिहार के भी हर गरीब को ये सुविधा मिल रही है और कोरोना काल को देख्ग्ते हुए दीपावली और छठ पूजा तक मुफ्त में राशन देने कि व्यवस्था कि है।

विपक्ष पर हमला

विपक्ष पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा ‘आप कल्पना कर सकते है कि एक तरफ महामारी कोरोना है और ऊपर से जंगलराज करने वाले राज करने आ जाएँ तो ये बिहार की जनता पर दोहरी मार की तरह होगा। अब बिहार कि जनता ठान चुकी हैं कि बिहार में जंगलराज लाने वाली ताकतों को फिर परास्त करेंगे और बिहार को लूटने वालों को फिर हराना है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here