Bigg Boss 13:विशाल को मारना मधुरिमा को पड़ा महंगा,जानिए क्या है सलमान का फैसला

google

Bigg Boss13 में लाख कोशिशों के बाद भी कंटेस्‍टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन किसी न किसी कंटेस्‍टेंट्स बीच में झगडे होते रहते है। रश्‍मि-सिद्धार्थ की लड़ाई थमने के बाद अब घर में Madhurima Tuli और Vishal Aditya Singh ने जमकर बवाल मचा दिया है। उन दोनों में इस समय जमकर बवाल हो रहा है। इतना ही नहीं बात मारपीट तक आ गई है।

दरअसल बीते एपिसोड में मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से मारा था। वहीं इसके बाद मधुरिमा ने फिर विशाल पर पानी फेंक दिया है। जिसको लेकर पर अब Salman Khan ने मधुरिमा को लेकर बड़ा फैसला लेने वाले है। अब सलमान खान का क्या फैसला होगा। इसका सभी कंटेस्‍टेंट्स को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। बता दे की सलमान ने मधुरिमा और विशाल की लड़ाई देखकर कहा था की हमारे घर में ऐसी गलती हरगिज़ नहीं बरदास्त की जाएगी।

Love aaj kal movie trailer out:ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाया Sara Ali Khan का मजाक

जैसा की आप सभी को पता है की बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि सलमान खान विशाल और मधुरिमा पर जमकर बरस रहे हैं। इसके साथ ही विशाल Vishal Aditya Singh को फ्राई पैन से मारने के बाद दोनों को जेल में बंद कर दिया गया था। लेकिन बिग बॉस से मिली इस सजा के बाद Madhurima Tuli बर्ताव में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जिसके चलते अब सलमान ने मधुरिमा को लेकर कड़ा रुख अपनाया है।

Bigg Boss 13 के सूत्रों के हवाले से सामने आया है कि सलमान खान इस वीकेंड का वार में मधुरिमा तुली को लगातार झगड़ा और मारपीट करने के चलते उनको शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। गौरतलब है कि बीते हफ्ते भी घर से कोई आउट नहीं हुआ था। लेकिन अब लग रहा है कि इस हफ्ते मधुरिमा तुली Madhurima Tuli का जाना तय है। अब यह जानने के लिए की आखिर सलमान मधुरिमा के साथ क्या करेंगे। आगे की खबर जानने के लिए जुड़े रहे Awaaze Uttar Pradesh के साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here