मेट्रो कार बाजार में लग्जरी गाड़ियों की हुई बड़ी चोरी

image source-denik jagran

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज सुबह चोरो ने बड़ी ही होशियारी के साथ लग्जरी गाड़ियों की बड़ी चोरी को अंजाम दिया। बता दें लखनऊ पुलिस स्‍टेशन से लगभग 500 मीटर की दूरी पर स्थित मेट्रो कार बाजार से आज सुबह कई लग्‍जरी गाड़ियां चोरी हो गई।चोर इस घटना को बड़ी होशियारी साथ लगभग दो घंटे तक अंजाम देते रहे। जिसकी पुलिस को कानो-कान भनक तक नहीं लगी।

बता दे की इस चोरी का खुलासा सुबह कर्मचारियों के आने पर हुआ।बता दे की सुबह जब कर्मचारी आए तो उन्‍होंने देखा कि मेन गेट का ताला खुला हुआ है और अंदर खड़ी कई लग्‍जरी कार गायब हैं। गोदाम से बीएमडब्‍ल्‍यू, ऑडी फॉर्च्यूनर समेत आठ लग्जरी कार चोरी हुई हैं। कार बाजार में सेकेंड हैंड गाड़ियां बेची और खरीदी जाती है। कर्मचारी ने बताया की जब वह सुबह आया तब उसने देखा की मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। वहीं अंदर रखी अलमारी का ताला तोड़कर लॉकर में रखी चाबियां निकाल ली। जिसके बाद उन्होंने घटना को अंजाम दे कर वे कार ले उड़े।

इस घटना ने लखनऊ में कार बाजार पर पड़ी चोरी पुलिस की गश्त की पोल खोल दी है। क्योकि चंद कदम की दूरी पर महानगर कोतवाली और पास में ही एसपी ट्रांस गोमती का ऑफिस होने के बावजूद भी किसी को इस घटना की खबर नहीं लगी। इसका मतलब यह है की पुलिस अपना कार्य सही ढंग से नहीं कर रही है। क्योकि ऐसा हो नहीं सकता की चोर लगातार दो घंटे तक आपने कार्य कर रहे हो और किसी को पता भी न चले। यदि वो गश्त पर होते तो इस घटना के बारे में उनको जरूर पता चलता।

बताया जा रहा है की गोदाम से बीएमडब्‍ल्‍यू, ऑडी फॉर्च्यूनर समेत आठ लग्जरी कार चोरी हुई हैं। जो गाड़िया चोरी हुई हैं उनका नम्बर गोदाम कर्मचारी ने बताया है।

BMW-UP 32 Y, 4804

AUDI-UP 32, BQ 2100

FORCHONER-BT- 0066

I-20 UP 32, 0400, UP 78, EK-4955

inova – UP 32, HJ- 8740

ENDEAVOR- UP 32 HC 8485. UP 32 HC 1400