बड़ा खुलासा- माँ बाप और चाचा ही थे अपने ही बच्चे के हत्यारे

google

उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के रिसिया थाने के अंतर्गत भैसहा गाँव से एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है। जहाँ एक बाप ने अपने ही बेटे की हत्या के दी।आपको बता दे की भैसहा गाँव निवासी रामसवारे यादव ने अपने ही बेटे की हत्या कर उसके टुकड़े टुकड़े कर दिए।

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को बच्चे का शव मिला। पुलिस ने बच्चे के परिवार वालों को लाश की शिनाख्त के लिए बुलाया लेकिन उनके घर से कोई नहीं आया। इस पर पुलिस को उनपर संदेह हुआ। और पुलिस ने उनकी तलाश जारी कर दी। हालाँकि पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल भैसहा गाँव निवासी रामसवारे यादव ने एक विशेष समुदाय की औरत से शादी कर ली थी। उसने जिस औरत से शादी की थी उस औरत को एक लड़का भी था। जिसका नाम फरीद था इस बात को लेकर गाँव में बहुत सी बातें होने लगी। जिसकी वजह से परेशान होकर नान्हे ने अपने भाई ननहू और अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने बच्चे की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बच्चे के टुकड़े अलग अलग दिशा में फेक दिए। गाँव में यह अफवाह फैला दी की मेरा बच्चा कही गायब हो गया है।

लखनऊ के अवैध निर्माण को लेकर हाईकोर्ट ने अपनाया सख्त रुख

इतना ही नहीं उन्होंने अपने बचाव के लिए इसकी सुचना पुलिस को भी दी। इसी दौरान पुलिस को एक बच्चे की लाश की सूचना मिली पुलिस ने लाश की शिनाख्त के लिए नान्हे को बुलाया तो पता चला कि वह घर पर नहीं है। इस पर पुलिस को उन पर शक हो गया। और पुलिस इन लोगो की तलाश शुरू कर दी।

तभी अचानक पुलिस  को खबर मिली की यह लोग रिसिया पार्क के पास बस का इन्तज़ार कर रहे है। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर पार्क को घेर कर सभी को गिरफ्तार लिया। पुलिस की सख्ती के आगे बाप और चाचा ने अपना अपराध कुबूल लिया और उन्होंने बताया कि इस मे मेरी पत्नी ने भी साथ दिया पुलिस नान्हे की पत्नी की तलाश मे दे रही हैं।