Big boss 13 : सिद्धार्थ बने बिग बॉस 13 के विजेता

Big boss 13
GOOGLE

Big boss 13 : Salman khan का शो big boss 13 समाप्त हुआ और इस शो के समाप्त होने के साथ -साथ सबकी नज़रें Grand finale की ओर लगी थी। सभी के मन में यही सवाल था की कौन बनेगा बिग बॉस 13 का विजेता ये जानने के लिए हर कोई बेताब था।

ज्यादातर लोगो को लग रहा था की असीम रियाज़ जीतेंगे। तो कोई सिद्धार्थ शुक्ला को दावेदार मान रहा था। शहनाज गिल और रश्मि देसाई से भी दर्शकों को बहुत उम्मीद थी। लेकिन एक बात तो हर किसी को पता है की खेल चाहे जो भी हो विजेता तो एक ही होता है। इसी के साथ इस बार Big boss 13 के विजेता सिद्धार्थ को बनाया गया है।

आपको बता दूँ की पारस के 10 लाख लेकर शो के बाहर आने के बाद। अंतिम पाँच मे असीम, सिद्धार्थ, शहनाज़, रश्मि और आरती बचे थे। पाँच मे से आरती ने शो को अलविदा कहा। अब चार बचे थे। आखिर तक किसी को इस बात का अंदाज़ा नहीं हुआ कि कौन जीतेगा। हालांकि जाते हुए आरती ने सिद्धार्थ के नाम पर मुहर लगा दी।

Khatrimazafull org 2020 : Latest Hollywood Bollywood Movie Download

आरती के जाने के बाद Salman khan के साथ जुड़ गए फिल्म निर्माता निर्देशक और खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी। रोहित ने खतरों के खिलाड़ी के तमाम कंटेस्टेंट से रूबरू कराया। रोहित ने अपने तमाम खतरों के खिलाड़ियों संग घर के अंदर जाकर असीम, सिद्धार्थ रश्मि और शहनाज के सामने खतरनाक स्टंट पेश किया। स्टंट के बाद चारों कंटेस्टेंट मे से रश्मि देसाई घर से बेघर हुईं।

इसी के साथ अंतिम तीन मे असीम, सिद्धार्थ और शहनाज बचे थे। सबके दिलों की धड़कन बढ़ गई थी। हर कोई ये देखना चाह रहा था कि आखिर कौन बनेगा बिग बॉस 13 का विजेता। तीनों मे से शहनाज बाहर हुईं। शहनाज के बाहर होने के बाद Salman khan ने तमाम दर्शकों से अपील की कि 15 मिनट के लिए वोटिंग लाइन खुली हैं और आप असीम और सिद्धार्थ को वोट करें। आखिरकार वो घड़ी आ ही गई और बिग बॉस 13 का सेहरा सिद्धार्थ के सिर बंधा गया।

शो मे कंटेस्टेंट ने शानदार परफॉर्मंस देकर महौल बना दिया। तो एक्टर कमेडियन सुनील ग्रोवर ने नकली अमिताभ बच्चन और गुत्थी बन सबका खूब मनोरंजन किया। सलमान तो हंसी से लोटपोट हो गए। तो क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ भी लिजेंड क्रिकेटर्स की जंग का भी प्रमोशन किया।

बता दें, इस बार बिग बॉस मे असीम, सिद्धार्थ, शहनाज और रश्मि के अलावा आरती सिंह, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, विशाल, शेफाली जरीवाला, मधुरिमा तुली, अबू मलिक, दलजीत कौर, देवोलीना भट्टाचारजी, कोयना मित्रा, शेफाली बग्गा, सिद्धार्थ डे शामिल हुए थे। इनके अलावा हिन्दुस्तानी भाऊ, तहसीन पुनावाला, हिमांशी खुराना, कश्मीरा शाह बतौर मेहमान शो मे शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here