लवस्टोरीकल,संगीतमय भोजपुरी फिल्म ‘प्रीत का दामन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़…

Preet Ka Daman' trailer
Google

खुशियों से भरे एक संगीतमय सफर के साथ भोजपुरी फिल्म ‘प्रीत का दामन’ ने अपना ट्रेलर रिलीज कर दिया है, इस ट्रेलर में आपको लीड रोल निभाने वाले मुख्य कलाकार ‘अंशुमान सिंह’ और ‘संजना राज’ की जिंदगी की संगीतमय सफर की झलक दिखेगी। आपको बता दें बी4यू के बैनर तले बनी ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

‘प्रीत का दामन’ फिल्म का निर्देशन करने वाले ‘विष्णु शंकर बेलु’ ने कहा है की ”यह एक नई कहानी है जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इससे पहले कभी नहीं दिखाई गई है। फिल्म में आपको अंजलि और राहुल तथा संगीत एवं उनके परिवार के प्रति उनके प्यार की कहानी को दर्शाया गया है।

फिल्म में दोनों किरदारों का संगीत के प्रति काफी लगाव है और उनके इस लगाव को जानेमाने भोजपुरी गायक अंजलि और राहुल के सफर को बयाँ करती है। यह दोनों कलाकार युवा हैं और वह म्यूाजिक में अपना कॅरियर बनाने के लिए पूरे बिहार में स्टोज शो परफॉर्म करते हैं। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं फिर शादी कर लेते है। शादी के तुरंत बाद ही उनकी जिंदगी में एक नया मोड़ आना शुरु हो जाता है।

‘प्रीत का दामन’ फिल्म का निर्देशन करने वाले निर्देशक ‘विष्णु शंकर बेलु’ ने इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए कहा है की “प्रीत का दामन, सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए सभी रंगों से सजी फिल्म है। इसमें प्यार, दोस्ती, महत्वाकांक्षा और भरपूर संगीत समाया हुआ है और जिस तरह से संगीत और फिल्म ने आकार लिया है उसे देखकर मैं काफी खुश हूँ। इस फिल्म के लिए समर्थन देने और इसे पूरा करने में मदद के लिए मैं बी4यू और श्री संदीप सिंह का वास्तव में धन्यवाद करना चाहता हूँ। संजना और अंशुमन ने शानदार काम किया है और अब मैं उम्मीद करता हूँ कि हमारे दर्शक भी इसका उतना ही आनंद लेंगे जितना मजा हमें इसे बनाने के दौरान आया है।”

वहीं इस फिल्म के बारे में फिल्म की नवोदित अदाकारा ‘संजना राज’ ने बताया कि ”मैं अपने आपको शुक्रगुजार मानती हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला,मैं समझ सकती हूँ आज सारी दुनिया बेहद कठिन दौर से गुज़र रही है और सभी के लिए यह चुनौतीपूर्ण समय है, मैं उम्मीद करती हूँ कि हमारी फिल्म लोगों के लिए थोड़ी राहत और खुशी लेकर आएगी और उनके जीवन में जारी तनाव से कुछ समय के लिए उनका ध्यान दूर करने में मदद करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here