भाईजान ने 2020 की ईद के तोफे का किया खुलासा

बॉलीवुड के भाईजान यानि की सलमान खान ने एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी, जिसे सुन कर उनके फैंस बहुत खुश है। आप भी इस बात को सुनकर बहुत खुश हो जायेंगे। वैसे तो सलमान ने अपने कई किरदारो से लोगो के दिलो में अपनी जगह बनायीं है, मगर इन किरदारों में सबसे ज्यादा पसंदीदा किरदार है चुलबुल पांडे का। इसके आलावा भी एक किरदार है जो लोगो के दिलो में आज छाया हुआ है।

आइये देखें कौन सा है वो दूसरा किरदार 

अब आप सोच रहे होंगे की कौन सा है वो दूसरा किरदार, तो अब आप सोचना छोड़ दें क्योंकि वो दूसरा किरदार और कोई नहीं राधे का है। जिसे हम सब आज भी नहीं भूले है। फिल्म ‘वांटेड’ में भाईजान राधे बनकर आये थे और अपनी ऐक्शन भरी ऐक्टिंग से लोगो के दिलो में छा गए थे। फिर एक बार हम अपने मोस्ट वांटेड भाई राधे को बड़े परदे पर देख पाएंगे।

दरअसल इस बार भाईजान ने हमें ईद का तोहफा देने की तैयारी काफी पहले ही कर ली है। मतलब की हर साल की तरह भाईजान 2020 की ईद पर भी हमें अपनी फिल्म के जरिये ईदी देंगे। हाल ही में इस बात की जानकारी खुद भाईजान ने सोशल मिडिया पर एक मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए दी। इस पोस्टर को देखकर भाईजान के फैंस ख़ुशी से झूम उठे है।

इस पोस्टर में भाईजान की दो फिल्मो के पोस्टर साथ में है, एक तो दबंग 3 का है और दूसरा राधे का है। पोस्टर को देखकर लगता है कि यह फिल्म ‘वांटेड’ फिल्म की सीक्वल है। पर इस बात पर अभी तक कोई तर्क नहीं किया गया है।
प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दबंग 3’ को खुद सलमान खान ने अपने भाई अरबाज खान के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म राधे को भी सलमान खान फिल्म्स के बैनर पर ही बनाया जा रहा है। जिसे सलमान खान के भाई सोहैल खान प्रोड्यूस कर रहे है, इस फिल्म का भी निर्देशन प्रभुदेवा ने ही किया है।