BCCI ने Dhoni को यूँ दिखाया बाहर का रास्ता,किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से आउट

ms dhoni and bcci contract
Google

बीसीसीआइ  (BCCI) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार 16 जनवरी को भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ियों के सालाना  कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट घोषित कर दी है। लेकिन अब इसमें हैरान करने वाली खबर यह है कि पूर्व कप्तान ‘ Mahendra Singh Dhoni ‘ का नाम BCCI की इस सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में नहीं है जिसका मतलब यह है की BCCI ने अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट से धोनी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

लम्बे समय से मैदान से बाहर हैं Dhoni :-

पूर्व भारतीय कप्तान ‘ Mahendra Singh Dhoni ‘ बहुत समय से मैदान से दूर हैं यानी उन्होंने लम्बे समय से कोई भी क्रिकेट नहीं खेली है, वह टेस्ट मैच से पहले ही संन्यास ले चुके हैं ।  बता दें कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सेमीफाइनल में हार के बाद से धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं।

Ind vs Aus 1st ODI :जब मैच में बीच मैदान आ गई पतंग तब हुआ यूँ !

इसके अलावा हैरान करने वाली बात यह है की धोनी को क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी की गयी सूची में किसी भी कैटिगरी में जगह नहीं दी गई है । आपको बता दें की इससे पहले Dhoni सूची की  ”A” ग्रेड में शामिल थे । जिसके चलते बीसीसीआइ ए कैटेगरी में शामिल खिलाड़ियों को 5 करोड़ रुपये सालाना देती है , लेकिन अब इसमें Dhoni का नाम शामिल नहीं है। अभी तक इस बारे में BCCI की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here