Battleground Mobile India पर इस तरह करें Pre Registration और पायें रिवार्ड

Battleground mobile India pre-registration
Battleground mobile India pre-registration

भारत में आज से Battleground Mobile India के लिए Pre Registration रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। इसके साथ ही रजिस्ट्रेशन करने वालों को reward भी दिया जाएगा और यह गेम जून के पहले सप्ताह में लॉन्च होगा।

भारत सरकार द्वारा कुछ समय पहले कई चाइनीस एप्लीकेशन को सुरक्षा का हवाला देते हुए बैन किया गया था। इसमें PUBG मोबाइल गेम का भी नाम था। उस समय भारत में इसके करीब 17 करोड़ यूजर थे।

Ban होने के बाद युवाओं में काफी निराशा देखी गई। लेकिन जब से खबर आई है कि Battleground Mobile India भारत में लॉन्च होने वाला है और यह PUBG से भी बेहतर होगा। इस बात पर भरोसा इसलिए किया जा सकता है क्योंकि इस गेम को वही कंपनी लॉन्च कर रही है जिसने PUBG Mobile Game को बनाया है।

Battleground Mobile India Pre Registration

Battleground Mobile India में Pre Registration के लिए आपको सबसे पहले Google Play Store पर जाना होगा और वहां पर Battleground Mobile India सर्च करना होगा।

इसके बाद आपके सामने Battleground Mobile India Game आ जाएगा। इसे ओपन करें और Pre Registration पर क्लिक करें। बस आप का रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।

यदि गूगल प्ले स्टोर पर नाम सर्च करने के बाद भी गेम सामने नहीं आता है तो आप गूगल में जाकर बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया सर्च करें। इसके बाद आपके सामने आधिकारिक वेबसाइट ओपन होकर आ जाएगी।

UWatchFree Movies 2021 – Download and Watch Bollywood Movies and TV Series

इसके होम पर ही आपको Pre Registration Now लिखा दिखाई देगा। जिस पर आपको क्लिक करना है और आप गूगल प्ले स्टोर पर पहुंच जाएंगे। यहां पर आप ऊपर बताए गए तरीके से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके बाद reword संबंधी जानकारी आपको यहीं पर मिल जाएगी।

Pre Registration Link:- http://bit.ly/BATTLEGROUNDmOBILEiNDIAPreREGISTRATION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here