बाराबंकी : हमलावरों ने पिता और पुत्र को मारी गोली जिला, अस्पताल में भर्ती…

Barabanki: Father and son shot by assailants
Barabanki

बाराबंकी :-बाराबंकी में आज देर शाम चली ताबड़तोड़ गोली काण्ड से इलाके में दहशत फैल गयी । इस गोलीकाण्ड में पिता और पुत्र बुरी तरह से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक ने इसे प्रथम दृष्टया पैसे के लेनदेन का मामला बताया है । पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए अपनी जाँच शुरू कर दी है और आरोपियों के धरपकड़ में जुट गई है ।

बाराबंकी के थाना नगर कोतवाली के अंतर्गत ओबरी इलाके के एक मकान पर दो लोग मोटरसाइकिल से आये और घर के मालिक प्रेम कुमार अग्निहोत्री से उनके बेटे के बारे में पूँछने लगे । प्रेम कुमार अग्निहोत्री कुछ बता पाते उससे पहले उनका छोटा बेटा पंकज घर से बाहर आया और पंकज को देखते ही मोटरसाइकिल से आये दोनों बदमाशो ने ताबड़तोड़ फायर झोंक कर फरार हो गए । इस गोलीकाण्ड में घायल बाप – बेटे को तत्काल जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है । प्रेम कुमार अग्निहोत्री की माने तो वह हमलावरों को पहचानते है और उसमें से एक का नाम नन्द किशोर वर्मा है ।

मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि घायल पिता अपने घर के बाहर खड़े थे और तभी दो लोग मोटरसाइकिल से आये और उनके बड़े बेटे के बारे में पूँछने लगे । तभी उनका छोटा बेटा घर से बाहर निकला और उसे देख कर हमलावरों ने फायर कर दिया । गोली के छर्रे इनके हाथ और चेहरे पर लगे है और इनका इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है । इन्होंने बताया है कि इनके छोटे बेटे का लेनदेन का विवाद था जिसको लेकर कई बार बातचीत भी हुई मगर हल नही निकला । हमलावरों की पहचान हो गयी है शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी करके अग्रिम कार्यवाही की जाएगी ।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here