बदायूँ : अपराधी के सामने पुलिस कमजोर,युवक पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

Police weak in front of criminal
Badaun

बदायूँ :। जिला badaun से एक मामला सामने आया है जहां अपराधी युवक को पकड़ने गई पुलिस अपराधी के सामने कमजोर नजर आई जिसके चलते युवक व उसके घरवालों ने पुलिस कर्मियों से खींचतानी व बदसलूकी भी की। इतना ही नहीं अपराधी युवक के पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला:-

मामला जनपद बदायूँ सदर कोतवाली इलाके के जालंधरी सराय मोहल्ले का है, यहां सम्राट अशोक नगर के रहने वाले गौरव नाम के एक युवक को पुलिस पकड़ने गई थी। पुलिस ने युवक को कोतवाली चलने को कहा,लेकिन गौरव कोतवाली जाने को तैयार नहीं हुआ और पुलिस से ही झगड़ा करने लगा। इतना ही नहीं गौरव ने पुलिस जीप से सिर फोड़ने का प्रयास किया। इतने में गौरव के परिजन व मोहल्ले के लोग आ गए जिससे मामला बढ़ता चला गया और मौके का फायदा उठाकर गौरव मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जिसकी तलाश मे पुलिस जुटी हुई है।

मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि पुलिस एक सूचना के आधार पर पुलिस पुराने अपराधियों से पूछताछ करने के लिए गिरफ्तार करने गई थी। इसी दौरान पुलिस के साथ बदसलूकी की गई और पुलिस के कार्य मे बाधा डाली गई। जिस पर सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है। जो भी दोषी है उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। एसएसपी यह भी बताया कि इस अपराधी पर कोतवाली 5 मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

रिपोर्ट:-नियाजी खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here