बदायूं : पुलिस ने अपराधियों पर कसा शिकंजा,लूट की घटना का किया खुलासा…

Badaun

बदायूं :। जिले मे पुलिस ने एक बार फिर से अपराधियों पर शिकंजा कसा है जिसमे बिसौली कोतवाली पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ़्तार किया हैं। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो तमंचा, बाइक व लूट का मामला बरामद किया है।

पूरा मामला:-

मामला बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के अहमदगंज के रहने बृजेश कुमार का है जो की 29 अगस्त की रात अपने भाई अजय व भतीजे अरविंद के साथ गांव अहमदगंज जा रहे थे। तभी नागपुर व नूरपुर के बीच तीन बदमाशों ने रास्ता पूछने के वाहन रोका और उनसे 42000 रुपए लूट लिए।

SSP ने बिसौली कोतवाली पुलिस को घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए। इसी के तहत बिसौली कोतवाली पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन चेकिंग के दौरान रानेट चौराहे से कासगंज जिले के सोंरो निवासी रिजवान व रिंकू कासगंज के सिढापुरा को गिरफ्तार किया।

इनके पास 2 तमंचे व चोरी की बाइक व लूट का माल बरामद किया। पत्रकार वार्ता करते हुए एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि यह दोनों छात्र किशन के अपराधी हैं लूट जैसी घटनाएं जगह बदल बदल कर कर करते हैं। और बताया कि लूट का खुलासा करने वाली टीम को ₹15000 का पुरस्कार भी दिया जा रहा है ।

रिपोर्ट:-नियाज़ी खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here