बदायूं: तीन दिन पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने 36 घण्टों में किया खुलासा , तीन गिरफ्तार

Badaun Crime News
Badaun Crime News

बदायूं।यूपी के बदायूँ में तीन दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए 3 हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।पुलिस ने उनके कब्जे से मृतक की बाइक,चप्पल व कपड़े आदि बरामद किए हैं।

थाना मुजरिया के गांव नैथुआ में बीती 1 अगस्त को धान के खेत मिले शव की पुलिस ने शिनाख्त करते हुए हत्यारोपियों को ग्रिफ्तार कर लिया ! शव की शिनाख्त गांव रफीनगर निवासी रेवारी पुत्र गुलफान सिंह के रूप में हुई है !पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए ब्रह्मपाल व धर्मपाल पुत्रगण लटूरी,सैलानी उर्फ भगवान सिंह को गिरफ्तार किया है।

पुलिस द्वारा की गई पूछतांछ में ब्रह्मपाल व धर्मपाल ने अपने जुर्म कुबूल कर लिया और सारा सच पुलिस के सामने उगल दिया ! बताते हैं कि मृतक रेवारी की जमीन का बैनामा ब्रह्मपाल व धर्मपाल ने कराया था और मृतक का दो लाख पच्चीस हजार रुपया दोनों पर बकाया था ! पैसा हजम करने के उद्देश्य से हत्यारोपियों ने षड्यंत्र के तहत ट्युववेल पर ले जाकर म्रतक को शराब पिलाई और ईंट से कुचल कर शव को खेत मे डाल कर फरार हो गए थे पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त टूटी ईंट, कपड़े व बाइक बरामद कर जेल भेज दिया। कप्तान अशोक कुमार त्रिपाठी ने पुलिस टीम को नकद 10 हजार रुपये पुरस्कृत कर उत्साह बढ़ाया।

रिपोर्ट- नियांजी खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here