Ayodhya: लखनऊ हत्या करने जा रहे दो सुपारी किलर चढ़े पुलिस के हत्थे

ayodhya crime news
image source - google

बाराबंकी में हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहे दो शातिर सुपारी किलर को अयोध्या पुलिस ने पटरंगा क्षेत्र में गिरफ्तार किया है। पुरानी रंजिश में हत्या करने के लिए सुपारी किसान यूनियन के नेता ने दी थी। हत्या की सुपारी खिलाफ 6 लाख रुपये में दी गई थी। जबकि एक लाख रुपये पेशगी दिए गए थे।

राजधानी में दिया जाना था अंजाम

बाराबंकी के किसान यूनियन के नेता ने अपने निजी रंजिश को निकालने के लिए अपने विरोधी की हत्या के लिए 6 लाख रूपए की सुपारी पेशेवर अपराधियों को दे दी। वारदात को लखनऊ में अंजाम दिया जाना था। लेकिन उससे पहले ही पुलिस को सूचना मिल गई और वारदात को अंजाम देने वाले दोनों शातिर बदमाश अयोध्या जनपद के पटरंगा इलाके से गिरफ्तार हो गए।

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक चेकिंग के दौरान सीवन वाजिदपुर मोड़ पर पटरंगा पुलिस टीम द्वारा थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी अन्तर्गत एक व्यक्ति की हत्या कारित करने जा रहे दो शातिर अभियुक्तगणों को गिरफ्तार किया गया व नाजायज असलहा व कारतूस बरामद किया गया। पूछने पर अभियुक्तगणो ने बताया कि वे लोग दिनेश द्विवेदी निवासी बघौली थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी की हत्या की सुपारी लिये थे।

6 लाख रूपए में हुई थी डील 

यह हत्या देवेन्द्र सिंह निवासी अजईमऊ थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी के द्वारा अभियुक्तगणो को 6 लाख रूपये हत्या कराने के लिए देने के लिए तय हुआ। जिसमें 1 लाख अभी दिये गये थे व शेष 5 लाख हत्या करने के बाद देने के लिए कहा था। गिरफ्तारी के दौरान सुपारी की 100000 की नकद रकम पुलिस ने बरामद कर ली है।

पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान शुभम वर्मा पुत्र चेतराम वर्मा नि0-भटपुरवा थाना टिकैतनगर,जनपद-बाराबंकी और उत्तम रावत पुत्र कृष्ण कुमार रावत नि0-प्यारनपुर,थाना-जैतपुर,जनपद-बाराबंकी के रूप में हुई है।

REPORTER – BISMILLAH

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here