अयोध्या में होने वाले भव्य रामलीला में भरत की भूमिका में दिखेंगे ये मशहूर अभिनेता और सांसद

BJP MP and Bollywood actor Ravi Kishan
BJP MP and Bollywood actor Ravi Kishan

अयोध्या। भाजपा सांसद व बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन ने रामनगरी पहुँच कर सरयू स्नान करने के बाद रामलला और हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन किये। उनके साथ कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक भी मौजूद रहे। इस मौके पर रवि किशन ने कहा कि वे अयोध्या में होने वाली भव्य रामलीला में भरत की भूमिका में होंगे।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भी संसद किशन ने सवाल खड़े किए।उन्होंने कहा हिट फिल्में देने वाला 33 वर्ष का अभिनेता अचानक पंखे से कैसे लटक जाएगा। भाजपा सांसद रविकिशन ने कहा कि अयोध्या में 17 अक्टूबर को भव्य रामलीला आयोजित की जाएगी।जिसमें देश के प्रसिद्ध कलाकार शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि वे रामलीला में भरत की भूमिका में होंगे। इस रामलला के जरिए दुनिया भर में एक अनोखा संदेश जाएगा।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत भाजपा सांसद रविकिशन का बयान

BJP MP and Bollywood actor Ravi Kishan
BJP MP and Bollywood actor Ravi Kishan

वही भाजपा सांसद किशन ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि वे स्वयं यह जानना चाहते हैं कि अपने शरीर से प्रेम करने वाला 33 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता कैसे पंखे से लटक सकता है। इस घटना से स्तब्ध उस अभिनेता के पिता और बहने भी इसका सच जानना चाहते हैं।रवि किशन ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में सीबीआई जांच की मांग उठाई थी। सुशांत जीना चाहते थे।वह मरना नहीं चाहते थे। सुशांत हमारा छोटा भाई था।

भाजपा सांसद रविकिशन ने रखी सीबीआई जांच की मांग

रवि किशन ने कहा कि संबंध में उन्होंने स्वयं सीबीआई जांच कराने के लिए गृहमंत्री और प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था। अब जब सीबीआई जांच हो रही है तो सच सामने आएगा और कई चेहरे बेनकाब होंगे। वहीं बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर भी बॉलीवुड अभिनेता व भाजपा सांसद रविकिशन ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ड्रग्स का कारोबार पूरे देश में फैला हुआ है। यह विदेशों से आता है। पड़ोसी मुल्क China और पाकिस्तान इसे बढ़ावा देते हैं।

साजिश के तहत ड्रग्स की तस्करी की जाती है। बच्चों को इसकी लत लगाई जाती है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए नारकोटिक्स डिपार्टमेंट और पुलिस को तुरंत कार्रवाई के लिए कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि यह मोदी और योगी की सरकार है।यहां इस तरह के पाप की जगह नहीं है।जल्द ही ड्रग्स का कारोबार समाप्त किया जाएगा।

रिपोर्ट- बिस्मिल्लाह खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here