अयोध्या: पालघर में हुई साधुओं की हत्या की हो सीबीआई जाँच

ayodhya news
ayodhya news

अयोध्या। यूपी में अयोध्या के संतों ने महाराष्ट्र के पालघर में हुई साधुओं की हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।अयोध्या के संत महाराष्ट्र पुलिस की जांच से असंतुष्ट हैं।सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई से जांच कराने के फैसले के बाद अब कई और मामलों में महाराष्ट्र पुलिस की जांच पर सवाल उठने लगे हैं।इसी को लेकर पालघर में साधुओं की हत्या मामले की जांच भी सीबीआई से कराए जाने की मांग होने लगी है।अयोध्या संतों ने सीबीआई को सौंपे जाने की मांग की है।अयोध्या के सन्तों में आक्रोश व्यक्त किया है।

श्री राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने महाराष्ट्र के पालघर में हुई साधुओं की हत्या पर सीबीआई जांच की मांग उठाई हैं।सत्येन्द्र दास का कहना है।महाराष्ट्र सरकार संतो की हत्या की जांच संतोष जनक नही कर रही है ये दुर्भाग्यपूर्ण शर्मनाक है।ऐसे में संत किसी एक वर्ग के नही पूरे देश के होते है।उन्होंने कहा जैसे सुशांत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है। उसी तरह संतो की जांच सीबीआई से होनी चाहिए।तो वही दूसरी तरफ तपस्वी छावनी के महंत स्वामी परमहंस दास ने कहा कि देश के संत और देशवासी चाहते हैं कि पालघर में साधुओं की हत्या की जांच सीबीआई करे. संतों की हत्या ने मानवता को झकझोर कर रख दिया है।

 

बता दें कि पालघर के गढ़चिंचले गांव के पास 16 अप्रैल की रात दो साधुओं और उनके ड्राइवर की बच्चा चोरी करने के शक में लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी।जबकि साधु अपने एक परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कार से मुंबई से गुजरात जा रहे थे।

रिपोर्ट- बिस्मिल्लाह खान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here