Audio Tape पर कॉंग्रेस ने BJP पर साधा निशाना ,गजेंद्र सिंह के इस्तेफु की मांग

Audio Tape
image source - google

rajasthan में अब जांच कराने को लेकर राजनीति शुरू हो गयी है। आज कांग्रेस नेता अजय माकन ने प्रेस कॉनफेरेन्स कर BJP पर निशाना साधा। अजय माकन ने कहा की एंटी करप्शन ब्यूरो ने प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट की धारा 7, 7A के तहत भंवल लाल शर्मा,गजेंद्र सिंह,संजय जैन के खिलाफ FIR दर्ज की है। अगर इसकी जांच करने के लिए SOG जाती है तो क्यों उन्हें रोका जाता है? अगर ये निर्दोष हैं तो आगे बढ़कर आवाज के सैंपल क्यों नहीं देते?

Congres मांग करती है कि गजेंद्र सिंह शेखावत को या तो इस्तीफा देना चाहिए या उनको तुरंत प्रभाव से हटा ​देना चाहिए। ताकि वो जांच में हस्तक्षेप न कर सकें। उन्हें आगे आकर अपना voice sample देना चाहिए। अगर आपने गलत काम नहीं किया है तो वॉयस सैंपल देने से डरते क्यों हैं।

आगे अजय माकन ने कहा की “क्या केंद्र सरकार सीबीआई की धमकी इसलिए दे रही है क्योंकि इसमें और भी बड़े-बड़े लोग शामिल हैं। अगर ये जांच धीरे-धीरे करके और ऊपर जाएगी तो पता नहीं कहां पर जाकर खत्म होगी, इसलिए सीबीआई की धमकी दी जा रही है। ”

वहीँ राजस्थान के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा की गृह विभाग कूदा क्योंकि भारत सरकार के नेताओं ने वहां जाकर अनुरोध किया है कि हम फंस जाएंगे, SOG के पास पूरे सबूत हैं। BJP का नंबर गेम नहीं बना,बनता तो सरकार तो गिरा ही दी थी।वो नंबर गेम पर फेल हो गए,षड्यंत्र में कोई कमी नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here