मुख्यमंत्री का ऐलान, LU में होगी अटल सुशासन पीठ की स्थापना

    cm office
    google

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर आयी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ विश्वविद्यालय (LU) अटल सुशासन पीठ की स्थापना करवाने की घोषणा किया है। यह जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करके दी है साथ ही बताया है कि इसके लिए इंडियन ओवरसीज में 2 करोड़ रूपए का एफडीआर जमा करवाया गया है।

    सीएम कार्यालय ने ट्वीट करते हुए बताया है कि “मुख्यमंत्री जी ने सुपर स्पेशिएलिटी कैंसर संस्थान, लखनऊ हेतु 40% के रूप में 10.60 रूपए करोड़ की धनराशि निर्गत करने की स्वीकृति प्रदान की है। निर्माण कार्य में हो रही बचतों से टाइप-1 के 157, टाइप-4 के 08 एवं टाइप-5 के 01 भवन का निर्माण कराया जाएगा”।

    दूसरा ट्वीट करके मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि “मुख्यमंत्री श्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने सुपर स्पेशिएलिटी कैंसर संस्थान, लखनऊ की स्थापना एवं निर्माण कार्य के लिए 854.51 करोड़ रूपए की प्रशासकीय स्वीकृति दी थी। जिसमें हो रही बचत से आवासीय भवनों के निर्माण कार्य हेतु 30.74 करोड़ रूपए की प्रशासकीय एवं वित्तीय स्वीकृति प्रदान कर दी है”।

    मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी ने ली पहली सेल्फी

    मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक अन्य ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि “लखनऊ विश्वविद्यालय, लखनऊ में अटल सुशासन पीठ की स्थापना के संबंध में CM श्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की घोषणा के अनुपालन में पीठ की स्थापना के लिए 2 करोड़ रूपए का एफडीआर इंडियन ओवरसीज बैंक शाखा VSIP लखनऊ में जमा करा दिया गया है”।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here