Asia Cup :- India-Pakistan के बीच मैच होगा या नहीं, Saurav Ganguly की पुष्टि…!

India-Pakistan-match
Google

Asia Cup Updates :- काफी दिनों से लगातार इस मुद्दे को लेकर सबके मन में यह संशय बना हुआ था की आखिर एशिया कप में पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबला होगा या नहीं। और तो और आखिर एशिया कप कहाँ खेला जायेगा पाकिस्तान में या कहीं और ? इसी बात के चलते सितंबर महीने में होने वाले एशिया कप को लेकर अपडेट आया है। जिसमे भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले से लेकर यह भी बात साफ़ हो गयी है की 2020 का एशिया कप कहाँ खेला जाना है।

Video :- दशक का सबसे अच्छा कैच लपका Jadeja ने ,देखकर खुली रह जाएगी आँख

आपको बता दें BCCI (बसीसीआई) के अध्यक्ष Saurav Ganguly ने ने एशियाई क्रिकेट काउंसिल की मीटिंग में जाने से पहले इस मुद्दे पर चर्चा की और उन्होंने कहा कि Asia Cup दुबई में खेला जाएगा। जहां पर India और Pakistan दोनों टीमें शामिल होने वाली हैं।

देखा जाए तो गांगुली के इस बयान से ये साफ है कि Asia Cup में भारत-पाकिस्तान दोनों ही टीमें खेलेंगी और इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला होना भी तय है। यानी दर्शकों को एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है।

सौरव गांगुली के बयान पर पीसीबी के चेयरमैन ऐहसान मनी ने दिया ये जवाब

आखिर खुद से मेज़बानी छिनती देख पाकिस्तान भी कहां चुप रहने वाला था, सौरव गांगुली के दिए बयान पर पीसीबी के चेयरमैन ऐहसान मनी ने भी जवाब दिया। एहसान ने इस पूरे मामले पर कहा है कि अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है,इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा की ,”एशिया कप को एसोसिएट मैंबर्स के फायदे के लिए ही आयोजित किया जाता है. हम लोग इस बात को ध्यान में रखकर ही फैसला लेंगे. इस पर कोई भी अंतिम फैसला एशिया की सभी टीमों को ध्यान में रखकर लिया जाएगा. हमारे पास कुछ ऑप्शन्स मौजूद हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here