झांसी : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका, 7 शातिर बदमाश गिरफ्तार…

area buzzed with a flurry of bullets
Jhansi

झांसी :। इन दिनों जिले मे बदमाशों की दबंगई चरम पर है लेकिन इस बीच पुलिस भी उनका मुकाबला करने मे कहीं से भी पीछे नहीं है। ताज़ा मामला Jhansi का स्वायरी-कोटरा मार्ग का है जहां बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला करते हुए फायरिंग की, गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। पुलिस टीम ने फायरिंग के बीच पहुंचकर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

बदमाशों के पास से तमंचे और कारतूस बरामद

बताते चले कि झांसी एसएसपी दिनेश कुमार पी के निर्देशन और सीओ मउरानीपुर अभिषेक कुमार राहुल के नेतृत्व में मऊरानीपुर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। इसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि स्यावरी-कोटरा मार्ग पर आधा दर्जन से अधिक बदमाश है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस टीम बताये गये स्थान पर पहुंची। जहां पुलिस टीम को आते देख बदमाश भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने हमला करते हुए पुलिस पर दो फायर किये,लेकिन किसी प्रकार पुलिस ने जान पर खेलकर 7 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के पास से 315 बोर के 7 तमचें और जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये। बदमाशों को थाने लाया गय,जहां उनसे पूछतांछ करते हुए कार्यवाही की।

पकड़े गये बदमाशों की जानकारी देते हुए एसपी देहात राहुल मिठास ने बताया कि ग्राम कोटरा स्यावरी के रहने वाले बकरी व्यापारी राजू खटीक व मनोज खटीक साथ मे काम करते थे। उक्त व्यापारी काफी कैश लेकर आते-जाते थे। उन्हें जानकारी हुई कि 21 अक्टूबर की रात दोनो व्यापारी 13 लाख का कैश लेकर बकरियां खरीदने जा रहे हैं। उन्हें दोनों व्यापारियों को लूटने की योजना बनाई और पहुंच गये हाईवे किनारे। इससे पहले पकड़े गए बदमाश अपने मकसद में कामायाब होते उन्हें पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। पकड़े गये बदमाशों ने अपना नाम राहुल खटीक, मोहन खटीक, सचिन पाल, संजू यादव, सुरेन्द्र कुमार, रामजी और आकाश बताया। पकड़े गये बदमाशों के पास से चोरी की बाइक और तमंचे व कारतूस बरामद हुए है। पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ कई संगीन धाराओं में पहले से ही मामले दर्ज है, और इनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट:-मो. तौसीफ़…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here