यूपी में चल रही पुलिस की मनमानी, बाइक सवार युवक को बन्दुक के कुंदे से पीटा

➤ जब तक वाहन सवार गाड़ी के कागज़ गाड़ी से निकालता है उससे पहले ही ये दोनो वर्दीधारी बन्दूक के कुन्दे से युवक को मारना शुरू कर देते हैं।

➤ मामला राजधानी लखनऊ में बक्शी का तालाब के अस्ती रोड तिराहे का है जहाँ चेकिंग के नाम पर आये दिन इस तरह की घटनाएँ हो रही हैं।

➤ पुलिसकर्मियों द्वारा बाइक चालक को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। घटना के समय इकठ्ठा हुए लोगों ने इस मामले का वीडियो बना लिया था।

उत्तर प्रदेश में योगी की पुलिस बेलगाम हो चुकी है। लखनऊ में चेकिंग के दौरान दो पुलिस वालों द्वारा दोपहिया वाहनों को रोका जाता है। जब तक वाहन सवार गाड़ी के कागज़ गाड़ी से निकालता है उससे पहले ही ये दोनो वर्दीधारी बन्दूक के कुन्दे से युवक को मारना शुरू कर देते हैं। ऐसे में युवक नें खुद को बन्दूक के कुन्दे से मार रहे पुलिसकर्मियों की बन्दूक को पकड़कर पूछने लगता है कि आखिर उसे क्यों इतना बेरहमी से मारा जा रहा है। पुलिस वाले माँ बहन की गाली देते हुए कहते हैं, इस मादर*** को फर्जी किसी मुकदमे मे लपेटकर जेल भेज देंगे।

24 घंटे में 11 हत्याओं के बाद विपक्ष के निशाने पर यूपी सरकार

उत्तर प्रदेश की पुलिस सड़कों पर खूब मनमानी कर रही है। मामला राजधानी लखनऊ में बक्शी का तालाब के अस्ती रोड तिराहे का है जहाँ चेकिंग के नाम पर आये दिन इस तरह की घटनाएँ हो रही हैं। खुलेआम नियम कानून की धज्जियाँ उड़ायी जा रही हैं, और आला कमान के कान में जूँ तक नही रेंग रही है। लखनऊ की पुलिस मोदी जी के फिट इण्डिया हेल्दी इण्डिया का आम जनता के साथ इस तरह आग़ाज़ कर रही है।

पुलिसकर्मियों द्वारा बाइक चालक को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिस युवक को मारा गया उनकी पहचान हो गई है। युवक का नाम भारत है और वह बसहा गुडम्बा का रहने वाला है, जबकि उसको बचाने वाले दूसरे युवक की पहचान राम भजन के रूप में हुई है। घटना के समय इकठ्ठा हुए लोगों ने इस मामले का वीडियो बना लिया था।