Anushka Sharma और Virat Kohli के पास है इतनी दौलत, जानकर रह जाएंगे दंग

Anushka Sharma and Virat Kohli
Google

ट्रेंडिंग :। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी Virat Kohli की फैन फॉलोइंग के बारे में कौन नहीं जानता है तो वहीं उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री Anushka Sharma भी एक फेमस सेलिब्रिटी हैं। इतना ही नहीं विराट और अनुष्का इंडिया के फेवरेट सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं, इसका मुख्य कारण यह भी है कि इंडिया में क्रिकेट और सिनेमा को काफी पसंद किया जाता है जिसके चलते इन दोनों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। भले ही दोनों का प्रोफेशन अलग है लेकिन यह दोनों अपने अपने ऑपरेशन में इतना पैसा कमा चुके हैं कि इनकी संपत्ति के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

2020 में विराट और अनुष्का की कुल संपत्ति

फोर्ब्स और जीक्यू के आंकडों के मुताबिक जनवरी 2020 में कोहली और अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति की बात करें तो वह लगभग 1200 करोड़ रुपए आंकी गई थी अगर इस हिसाब से देखा जाए तो किस समय के सबसे अमीर सेलिब्रिटी कपल में विराट और अनुष्का है।

2019 में विराट और अनुष्का की कुल संपत्ति

साल 2019 की बात करें तो कोहली की कुल संपत्ति लगभग 900 करोड़ रुपए आ की गई थी तो वही अनुष्का शर्मा ने ₹28 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी जिसमें अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति की बात करें तो वह अभी 350 सौ करोड़ रुपए से ज्यादा ही होनी चाहिए।

यहाँ से मिलते हैं विराट को करोड़ों रुपये

विराट कोहली एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) लीग से सबसे ज्यादा पैसे मिलते हैं, यानी आईपीएल में सबसे ज्यादा रकम पाने वाले खिलाड़ी विराट कोहली हैं जिन्हें इस साल भी ₹18 करोड़ रुपए आईपीएल से मिले हैं और विराट के पास कई ब्रांड एंडोर्समेंट भी है जिससे उन्हें काफी पैसे मिलते हैं। इसके अलावा विराट को बीसीसीआई (BCCI) से भी सलाना 7 करोड़ रुपए के आसपास सैलरी भी मिलती है और तो और कोहली के अपने खुद के दो रेस्तरां भी हैं जिन्हे मिलाकर तो विराट कोहली की कुल संपत्ति 1000 करोड़ रुपए के आस पास जाकर बैठती है।

अनुष्का शर्मा यहाँ से कमाती हैं करोड़ों रुपये

अनुष्का शर्मा की बात करें तो उन्होंने वर्ष 2019 में ₹28 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी हालांकि उन्होंने 2018 के बाद से कोई भी फिल्म साइन नहीं की है लेकिन इसके अलावा भी अनुष्का ने अपना खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च किया है और तो और अनुष्का बहुत सारे ब्यूटी और फैशन ब्रांड्स जैसे Myntra, Nevia, Panteen और L18 को भी एंडोर्स करती हैं। वर्तमान समय की बात करें तो अनुष्का शर्मा एक फिल्म के लिए 12 से ₹15 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इसके अलावा अनुष्का और उनके भाई ने 2014 में एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here