यूपी में एक और बेटी हुई हैवानियत का शिकार, हाथ पैर बांधकर जलाई गई छात्रा

rai bareli news
Google
उत्तर प्रदेश : यूपी सरकार और  प्रशासन चाहे लाख दावे कर ले लेकिन इसके बावजूद बलात्कार व हत्या जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं ,अभी तक उन्नाव रेप पीड़िता के मामले की आग लोगों के दिल में ठीक से बुझी भी नहीं थी की एक और ऐसा दरिंदिगी से भरा संगीन मामला सामने आ गया।

छात्रा के साथ रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद को मिली ज़मानत

आपको बता दें उन्नाव रेप पीड़िता के ही जैसे एक बार फिर से यूपी की एक बेटी कुछ दरिंदों की हैवानियत का शिकार हुई है ,जिसके चलते उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में 2 दिन पूर्व हरचंदपुर क्षेत्र में हाथ पैर बांधकर जलाई गई। बेटी का शव आज सुबह उसके घर बछरावां पहुंचा। शव पहुंचते ही पूरे कस्बे में कोहराम मच गया।

इधर गुस्साए लोगों ने बछरावां के मुख्य चौराहे पर पहुंचकर बेटी का शव सड़क पर रखकर लखनऊ प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया है जिससे सैकड़ों वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई है। पुलिस के काफी मनाने के बाद भी लोगों ने अभी जाम लगा रखा है।

लोगों ने हत्या के आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने की मांग की साथ ही फांसी देने की मांग भी की। आपको बता दें कि घटना के 24 घंटे से ज्यादा का समय बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गुस्साए लोगों को एएसपी नित्यानंद राय ने समझाया है और जल्द मामले के खुलासे का आश्वासन दिया है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here