Vijay Deverakonda के साथ अपनी नई फिल्म की तैयारी में जुटी Ananya Pandey

Vijay Devroconda,Ananya Pandey
google

Ananya Pandey को बॉलीवुड में आए अभी एक साल ही हुआ है। दो फिल्मों से Ananya Pandey ने अपने करियर में अब एक बड़ी छलांग लगाई है। कुछ ही समय पहले ये खबर आई है थी की Ananya Pandey‘अर्जुन रेड्डी’ साउथ फेम Vijay Deverakonda के साथ फिल्म करने वाली है। Ananya Pandey ने हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड जीता है और अब लगता है उनकी ज़िन्दगी में बहुत सारे अच्छे बदलाव आने वाले हैं। भले ही ट्विटर पर उनके इस डेब्यू अवार्ड मिलने पर लोगों ने सवाल उठाए मगर Ananya Pandey आगे बढ़ती जा रही हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर इस खबर का खुलासा किया है। उन्होंने Vijay Deverakonda और Ananya Pandey की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें आप अभी से ही Vijay Deverakonda और Ananya Pandey की बॉन्डिंग को बढ़ते हुए देख सकते हैं। जानकारी के मुताबिक ने यह भी बताया कि फिल्म का टायटल अभी तय नहीं हुआ है। बता दें कि यह फिल्म हिंदी और साउथ लैंग्वेज में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध, चार्मी कौर, करण जौहर और अपूर्वा मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में Vijay Deverakonda और Ananya Pandey के साथ चार्मी कौर को भी देखा जा सकता है। चार्मी इस फिल्म की प्रोड्यूसर तो हैं, बल्कि आपको याद दिला दूँ कि इन्हें आपने Amitabh Bachchan के साथ फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में Raveena Tandon की बेटी का किरदार निभाते हुए देखा होगा। Vijay Deverakonda को बॉलीवुड प्रेमियों ने भी बहुत पसंद किया है। उनकी फिल्म अर्जुन रेड्डी का जब हिंदी रीमेक बना और शाहिद कपूर को लोगों ने इसमें देखा तो लोगों और क्रिटिक्स ने दोनों ने ही जमकर इनपर प्यार बरसाया।

बॉलीवुड और कन्नड़ एक्ट्रेस Kishori Ballal ने दुनिया से ली अलविदा

अनन्या की आने वाले फिल्मों की बता की जाए तो वी ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पिली’ में भी नज़र आने वाली हैं! यह फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज़ होगी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here