अमित शाह :कमल का बटन ऐसे दबाओ की उसके करंट से शाम को शाहीन बाग…

amit shah
image source - google

दिल्ली में 8 फ़रवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है और सभी पार्टियां जोरो-शोरों से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में आयोजित ‘जीत की गूंज’ कार्यक्रम में कहा की ‘ऐसे कई चुनाव आये जिनमे लगता था की इस बार मामला फसा हुआ है,लेकिन जब-जब मेरे साइबर योद्धाओं ने लड़ाई की कमान संभाली,विजय हर बार नरेंद्र मोदी और बीजेपी की हुई है।

आगे अमित शाह ने कहा की ‘EVM पर कमल का बटन इतनी ज़ोर से दबाना की उस बटन के कर्रेंट से 8 फ़रवरी की शाम को ही शाहीन बाग वाले उठ कर चले जाये।’ बता दें एक महीने से ज्यादा हो गया है, शाहीन बाग में CAA का विरोध करते हुए। शाहीन बाग का रास्ता पूरी तरह से बंद है। किसी भी गाड़ी को आने जाने का रास्ता नहीं दिया जा रहा है फिर चाहे वो स्कूल बस ही क्यों न हो। इसी को लेकर कपिल मिश्रा ने कहा था की दिल्ली में मिनी पाकिस्तान बनाये जा रहे है। जिसके बाद चुनाव आयोग ने कपिल को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

Sarkari Result 2020 : Sarkari Result वेबसाइट पर मिलेगा आपको सरकारी नौकरी और ऑनलाइन फॉर्म

दिल्ली चुनाव में इस समय सबसे ज्यादा JNU और शाहीन बाग को लेकर राजनितिक पार्टियां राजनीती कर रही है। जहाँ बीजेपी शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को रोकना चाहती है तो वहीँ AAP के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है की वो उनके साथ खड़े है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here