Google: आखिर क्यों 500 कर्मचारियों ने CEO सुन्दर पिचई को लिखा पत्र

letter to ceo sunder pichai
image source - google

दुनिया के सबसे बड़े search engine google व Alphabet के CEO सुन्दर पिचाई को 500 कर्मचारियों ने पत्र लिखकर शिकायत की है और तुरंत इस मामले पर ध्यान देने कि मांग की है।

इन कर्मचारियों ने CEO सुन्दर पिचाई से ऑफिस में हो रहे उत्पीड़न और उसे संरक्षण देने वाले के बारे में जानकारी दी है और शांतिपूर्ण माहौल बनाने की मांग की है।

EMI NIETFELD जो की google में बतौर इंजीनियर काम कर चुकी है उन्होंने NEW YORK TIMES को दिए ओपिनियन पीस में कहा कि ऑफिस में उन्हें उस व्यक्ति के साथ बार-बार मीटिंग करने को कहा जाता है जो उन्हें परेशां करता है और वो अब भी मेरे पास में ही बैठता है। इसकी शिकायत HR से करते हुए डेस्क बदलने को कहा तो HR ने कहा कि घर से काम कर लो या छुट्टी पर चली जाओ।

कोरोना नियमों का सबसे ज्यादा इन जगहों पर हो रहा उल्लंघन

पत्र में कहा गया है कि ‘अल्फाबेद के 20 हजार से ज्यादा कर्मचारियों द्वारा यौन उत्पीड़न के खिलाफ विरोध जताने के बाद भी कोई बदलाव नहीं हुआ है। शिकायतकर्ता उसे सहता रहता है और अंत में जॉब छोड़ देते है लेकिन परेशां करने वाला व्यक्ति वहीं बना रहता है। google के नियमों का पालन नहीं होता है जिससे ऑफिस में काम करने का माहौल नहीं मिल पाता।’ बता दें अभी तक google कि इसपर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here