जीजा से साली ने कहा ‘अकेली हूँ आ जाओ’ ,फिर आगे की कहानी आपको….

Wife used to make relationship
Google

यह बात सच ही कही है किसी ने कि जब जिस्म की भूख और हवस की चिंगारी इंसान के बदन में सुलगने लगती है तो समय इंसान को कुछ भी नहीं दिखता फिर वह किसी भी रिश्ते को भी भूल जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो इस बात को दर्शाता है।

पति के बाहर जाते ही पत्नी जीजा से बनाती थी संबंध

खबरों की मानें तो मामला फतेहपुर के रहने वाले उपेंद्र ऋषि की पत्नी बीना देवी और उसके साढ़ू राजू ऋषि के बीच का है।
जिसमें पत्नी वीणा का उसके जीजा राजू ऋषि से कई दिनों से अवैध संबंध चल रहे थे। जिसकी जानकारी उसके पति को नहीं थी,इसी बीच एक दिन राजू अपनी साली बीना से मिलने आया, ठीक इसी वक्त इस बात की जानकारी न होते हुए उपेंद्र अपने निजी काम से घर से कहीं बाहर चला गया था।

इसके बाद जीजा साली ने अपने अकेलेपन का फायदा उठाते हुए राजू और बिना दोनों शारीरिक संबंध बनाने में लग गए वह अपनी हवस की चरम सीमा पर ही थे कि उसी दौरान बीना का पति उपेंद्र वहां आ गया और दोनों को नग्न अवस्था में संबंध बनाते हुए आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

पत्नी को जीजा के साथ ऐसी हालत में देख उपेंद्र को बहुत गुस्सा आया और उसने अपना आपा खो दिया और पत्नी की जमकर पिटाई कर दी .आपको बता दें उपेंद्र अपनी पत्नी को तब तक पीटता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई इसके बाद उपेंद्र ने ऋषि के साथ भी जमकर मारपीट की और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उपेंद्र मौके से फरार हो गया।

मारपीट होने के कारण जीजा राजू रसी की हालत गंभीर है सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here