क्या अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी Hotstar या फिर Netflix पर रिलीज होगी

Sooryavanshi
google

भारत में कोरोना के संक्रमण बढ़ने से पहले तक बॉलीवुड की गलियों में सिर्फ एक ही नाम सुनने को मिलता था और वो था सूर्यवंशी। लेकिन जैसा की सभी लोगों को ज्ञात है की पूरे देश में 21 दिन का lockdown चल रहा है जिसमें बॉलीवुड से लेकर सारी इंडस्ट्री, कंपनियां आदि सभी बंद चल रहे हैं। देश में मौजूदा हालात को देखते हुए यह बता पाना संभव नहीं है की देश के हालात कब तक सामान्य होंगे और लोगों को फिल्में सिनेमा हाल में देखने को मिल सकेंगी।

इसी बीच अफवाहों का बाजार भी गर्म हो गया है की आने वाली बड़ी फिल्में अब OTT प्लेटफार्म जैसे की हॉटस्टार या नेटफ्लिक्स आदि पर रिलीज की जाएँगी। चूंकि यह बहुत बड़ी बजट की फिल्म है और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ साथ फिल्म से जुड़े लोगों को सूर्यवंशी से बहुत ज्यादा उम्मीदें जुडी हुई हैं।

पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, बढ़ेगा लॉकडाउन?

अक्षय कुमार की पिछले को देखते हुए ये भी कयास लगाए जा रहे थे की यह फिल्म कम से कम 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। फिल्म के ट्रेलर और और उसके रिस्पांस को देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा था लेकिन कोरोना ने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। बरहाल फिल्म से जुड़े लोगों के साथ डायरेक्टर का मानना है की वे फिल्म को किसी भी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज नहीं करेंगे चाहे इसके लिए उन्हें 6 से 9 महीने तक का इंतजार क्यों ना करना पड़े।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + 9 =