झाँसी : मलिन बस्ती मे जाकर सादगी से मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन

Akhilesh Yadav's
Jhansi

झाँसी:। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 47 वें जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया की इस समय देश वैश्विक महामारी से जूझ रहा है,जनता लॉकडाउन का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखते हुए इस संकट काल में किसी भी आयोजन की जगह व्यक्तिगत स्तर पर जरूरतमंद लोगों की मदद करे उसी श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 47वां जन्मदिन कार्यकर्ताओं ने मलिन बस्ती में जाकर खाद्य सामग्री, राशन किट व मिठाईयां बांटकर मनाया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 47वें जन्म दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं ने जनपद मे विभिन्न जगहों व मलिन बस्ती पर पहुंचकर सादगी खाद्य सामग्री, राशन किट व मिठाइयों का वितरण कर जन्म दिन मनाते हुए नवनियुक्त जिला अध्यक्ष महेश कश्यप कहा कि देश में वैश्विक महामारी चल रही है जिसे देखते हुए व लॉकडाउन के नियमों का संपूर्ण पालन करते हुए हम लोगों ने जरूरतमंद लोगों की मदद की व पार्टी के आवाहन पत्र के माध्यम से लोगों को जागरूक किया कि भाजपा सरकार जनता की जरूरतों को पूरा करने में विफल रही।

इस लॉकडाउन में खाने की व्यवस्था, दवा की व्यवस्था नहीं कर सकी। भाजपा की वर्चुअल रैली पर उन्होने कहा कि इस रैली में देश की जनता का पैसा खर्च किया वास्तव में यह खर्चुअल रैली रही। समय से लोगों को दवा नहीं मिल पा रही , राशन नहीं मिल रहा लेकिन लेकिन उनका कागज और टीवी पर बहुत अच्छा बयान रहता है अब जनता जान चुकी है उनके झूठे जुमलो में नहीं फंसने वाली।

उन्होंने कहा कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है यह आवान पत्र के माध्यम से भाजपा का चेहरा लोगों के सामने लाकर बताया जाएगा कि बड़ी-बड़ी घोषणाएं तो उनके द्वारा की गई लेकिन उन पर अमल नहीं किया व समाजवादी पार्टी की नीतियों को बता कर हम 2022 में सरकार बनाने जा रहे हैं।

जिला पंचायत सदस्य वीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि दुनिया में जो भारत की साख थी वह अब नहीं रही देशवासियों को प्रगति और विकास के दिखाए गए सपने चकनाचूर हो गए पिछले पांच साल में जनता ने नोटबंदी और जीएसटी की यातनाएं झेली हैं अब जनता समाजवादी पार्टी को आशा भरी निगाहों से देख रही है।

पूर्व महापौर प्रत्याशी राहुल सक्सेना ने कहा कि इस समय देश संकट से जूझ रहा है इसी श्रंखला को देखते हुए हम कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन सादगी से मनाया इस समय हम समाजवादी लोग देश और समाज की सेवा के लिए तत्पर हैं और आगे भी हम इस कार्य को गति देंगे।

इस अवसर पर पूर्व जिला कोषाध्यक्ष डेनियल साईमन, सलमान पारीछा, आरिफ खान, जगमोहन सेमरी, प्रदीप कुशवाहा, नवीन यादव, अबरार अली, सैय्यद मजहर अली, नासिर सलमानी, फिरोज राईन,विक्रम यादव, दयाल रायकवार, राम सिंह, घनश्याम, संतोष, लालाराम, दुर्गा प्रसाद,शिवम,बाबू लाल,पर्वत,रमसू,अमर सिंह, घस्सू, गुलाब, महाराज सिंह, राम किशन, अजय यादव,अरविंद नागिल, भैय्यन रायकवार, रानू नामदेव, सतवीर यादव,छोटू कुशवाहा, राहुल यादव,सुरेश कुशवाहा, शिशुपाल यादव मौजूद रहे।

रिपोर्ट :- मो. तौसीफ़ क़ुरैशी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here