बीजेपी सरकार को लेकर अखिलेश यादव ने कही ये बात

google

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया हैं। इस ट्वीट के ज़रिय उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अर्थव्यवस्था को खस्ताहाल बताया हैं।

बीजेपी है भ्रष्टाचार में लिप्त- रामगोविंद चौधरी

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि “भाजपा सरकार में प्याज़ की क़ीमत बढ़ रही है और बैंकों में जमा पर ब्याज की दर घट रही है मतलब न आज की व्यवस्था है न कल की सुरक्षा”। साथ ही उन्होंने कहा कि “साप्ताहिक विदेश-भम्रण पर जाने वाले अगर वापस आते समय अपने जहाज़ में विदेश से प्याज ही लेते आया करें तो विदेश-यात्राओं से देश और जनता का कुछ तो भला हो”।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक अन्य ट्वीट में मूडीज़ इन्वेस्टर्स सर्विस का हवाला देते हुए कहा कि “मूडीज इन्वेस्टर्स सर्विस ने भारत की वर्तमान ख़स्ताहाल अर्थव्यवस्था को देखते हुए भारत की रेटिंग नकारात्मक कर दी है क्योंकि उसका अनुमान है कि आगे भी आर्थिक वृद्धि बहुत कम रहेगी व जोखिम और बढ़ेगा”। इसके अलावा उन्होंने कहा कि “दरअसल नाकाम भाजपा सरकार में कृषि व किसान भी मर रहा है और उत्पाद व सेवा क्षेत्र भी”।

दरअसल मूडीज़ इन्वेस्टर्स सर्विस मूडीज कॉरपोरेशन की बॉण्ड क्रेडिट की रेटिंग करने वाली एक एजेंसी है जिसने भारत की रेटिंग पर अपना परिदृश्य बदल कर इसे स्थिर से नकारात्मक कर दिया है।