पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के मुखिया ने सीएम योगी को लेकर कही ये बातें

akhilesh yadav attack on cm yogi
image source - google

झांसी में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने हाथरस की घटना पर कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तरह की घटनाएं हो रही है उसकी वजह से यूपी की मां-बेटियां असुरक्षित महसूस कर रही है। एक बेटी का वीडियो वायरल हो गया उसके बाप की हत्या कर दी गई।

वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने योगी को विज़नलैस, नॉन इमोशनल, बिना सूझबूझ व छोटे दिल वाला मुख्यमंत्री करार दिया। अखिलेश की जुबां इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने मुख्यमंत्री को सुझाव दिया कि वह सुबह उठकर शीशे के सामने खड़े हों और जो चेहरा उसमें नजर आए उसमें बदलाव लाएं।

सपा प्रशिक्षण शिविर के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम हो चुका है। महंगाई बढ़ाकर पूंजीपतियों को फायदा पहुँचाया जा रहा है। राज्यसभा में बिना बहुमत के किसान बिल पारित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब बिल से किसान ही नाराज है तो फिर किसके लिए यह बिल लाया गया है। जनता मन बना चुकी है कि 2022 में बाइसिकिल को लाना है। अखिलेश ने कहा आगामी चुनाव में वह छोटे दलों से गठबंधन करेंगे। इसमें शिवपाल सिंह का दल भी शामिल होगा। सपा का लक्ष्य 350 सीटें लाना है।

वन विभाग व पुलिस टीम ने वन्यजीव तस्करों को किया गिरफ्तार

स्ट्रॉबेरी पर ली चुटकी

झांसी में स्ट्रॉबेरी की खेती को प्रोत्साहित करने में जुटे पीएम व सीएम पर चुटकी लेते हुए कहा कभी वह धान, सरसों व मूंगफली पर भी बात करें तो बेहतर होगा।

लायन सफारी के शेर पर हुए दुखी

झांसी अखिलेश यादव ने लायन सफारी से योगी आदित्यनाथ के शेर ले जाने पर कहा कि मुख्यमंत्री को सफारी और चिड़ियाघर में फर्क नजर नहीं आता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here