LPG के दाम बढ़ाने पर अखिलेश और मायावती ने किया बीजेपी पर वार

Akhilesh and Mayawati attacked BJP
google

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस (LPG Gas) के दाम बढ़ाए जाने पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि मोदी सरकार ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की करारी हार का बदला पूरे देश से लेने का फैसला किया है। साथ ही उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार वह यह भी नहीं कह सकती हैं कि वह रसोई गैस का इस्तेमाल नहीं करती हैं।

सपा नेता अखिलेश यादव ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि “लगता है दिल्ली की तिलमिला देनेवाली हार का बदला भाजपा ने पूरे देश से लेने का फ़ैसला किया है और घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में भारी वृद्धि करते हुए प्रति सिलेंडर 150 रू की मार जनता को दी है”।उन्होंने इसी ट्वीट में आगे कहा है कि “इस बार तो वित्त मंत्री जी ये भी नहीं कह सकती हैं कि हम तो गैस का उपयोग नहीं करते हैं”। अपने इस ट्वीट में उन्होंने एक स्क्रीन शॉट भी लगाया है जिसमे रसोई गैस के दाम बढ़ाने की बात लिखी हुई है।

BJP के जन-प्रतिनिधियों पर लगाना चाहिए प्रतिबंध: अखिलेश यादव

इससे पहले बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भी रसोई गैस सिलिंडर के दामों मे वृद्धि को लेकर मोदी सरकार को चेतावनी दिया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि “खाना पकाने के गैर-सब्सिीडी वाले गैस सिलेण्डर के दाम में आजसे लगभग 150 रुपए की भारी वृद्धि देश के करोड़ों गरीब व मेहनतकश समाज के लोगों के लिए जबर्दस्त महंगाई में आटा गीला करने वाला क्रूर कदम है। केन्द्र संविधान की मंशा के अनुसार कल्याणकारी सरकार की तरह से काम करे तो यह बेहतर होगा”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here